‘डॉक्टर जी’ के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग के लिए प्रयागराज पहुंचे आयुष्मान

आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'डॉक्टर जी' को लेकर चर्चा में हैं। आयुष्मान पिछले कुछ दिनों से इस फिल्म की शूटिंग भोपाल में कर रहे थे।

0 23

- Advertisement -

मुंबई .  आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डॉक्टर जी’ को लेकर चर्चा में हैं। आयुष्मान पिछले कुछ दिनों से इस फिल्म की शूटिंग भोपाल में कर रहे थे।

अब इस फिल्म के सेकंड शेड्यूल की शूटिंग के लिए आयुष्मान खुराना इलाहाबाद यानी प्रयागराज पहुंच गए हैं। उन्होंने फैंस को यह जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर खुद दी है।

आयुष्मान ने अपनी सोशल मीडिया स्टोरी में एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह प्लेन में बैठे दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो में आयुष्मान खुराना के हाथ में फिल्म के सेकंड शेड्यूल की स्क्रिप्ट दिखाई दे रही है।

- Advertisement -

एक अन्य स्टोरी में आयुष्मान खुराना ने आसमान से इलाहाबाद के त्रिवेणी संगम की फोटो भी शेयर की है और इसके नीचे संगम लिखा है। इसके बाद आयुष्मान खुराना ने इलाहाबाद में जिम में वर्कआउट करते हुए अपने एक फोटो भी शेयर की है।

इस फोटो के साथ आयुष्मान ने लिखा, “लाल ईंटों की दीवार, बादलों से ढंकी सूरज की रोशनी भीतर आ रही है। वीकेंड के लेटेस्ट गानों के साथ मेरे घर के बने शेक का स्वाद।

अपनी जिंदगी की धुन के साथ महामारी से लड़ते हुए। यहां हम सफर के साथ अपनी जिंदगी बनाने के लिए आए हैं। बताया नहीं आपको, ट्रेवल करते-करते हम प्रयागराज पहुंच चुके हैं।

इंकलाब इलाहाबाद।” बता दें कि ‘डॉक्टर जी’ में आयुष्मान खुराना के अलावा रकुलप्रीत सिंह और शेफाली शाह भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.