कुणाल कपूर स्टारर ‘द एंपायर’ का ट्रेलर’ हुआ रिलीज

कुणाल कपूर, शबाना आजमी, डिनो मोरिया, आदित्य सील और दृष्टि धामी स्टारर वेब सीरीज 'द एंपायर' का ट्रेलर' रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर में सभी किरदार अपने-अपने लुक में बेहद धांसू नजर आ रहे हैं।

0 23

- Advertisement -

मुंबई . कुणाल कपूर, शबाना आजमी, डिनो मोरिया, आदित्य सील और दृष्टि धामी स्टारर वेब सीरीज ‘द एंपायर’ का ट्रेलर’ रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर में सभी किरदार अपने-अपने लुक में बेहद धांसू नजर आ रहे हैं।

2 मिनट 37 सेकंड के ट्रेलर में कई शानगार डायलॉग और सीन हैं। ट्रेलर में शबाना आजमी, डिनो मोरिया, और कुणाल का लुक काफी इम्प्रेसिव है। इस सीरीज के ट्रेलर में कुणाल कपूर जहीरुद्दीन मोहम्मद बाबर के रोल में दिख रहे हैं।

- Advertisement -

शबाना आजमी ‘मदर ऑफ एंपायर’ की भूमिका में दिख रही हैं। दृष्टि धामी इस सीरीज में बाबर की बहन खानजादा का किरदार निभा रही हैं। डिनो शयबानी खान की भूमिका में हैं जो सत्ता की लड़ाई में बाबर से खानजादा को ही मांगता है।

इसके बाद बाबर और शयबानी में सम्मान और सत्ता को लेकर खूनी संघर्ष शुरू होता है। एक्टर हुल देव भी एक बार फिर अपने विलेन अवतार का असर छोड़ने की पूरी कोशिश करते दिख रहे हैं।

‘द एंपायर’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 27 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इस सीरीज को मिताक्षरा कुमार ने निर्देशित किया है, जबकि प्रोड्यूसर्स निखिल आडवाणी, मधु भोजवानी और मोनिशा आडवाणी हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.