डेविड धवन ने हमेशा किया निराश : आसिफ शेख

'भाभी जी घर पर है' के साथ लोकप्रिय हो चुके आसिफ शेख ने बॉलीवुड में कई बड़ी फिल्मों में काम किया है।

0 28

- Advertisement -

नई दिल्ली । ‘भाभी जी घर पर है’ के साथ लोकप्रिय हो चुके आसिफ शेख ने बॉलीवुड में कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। कोयला जैसी ब्लैकबस्टर फिल्म में निगेटिव रोल ने उन्हें प्रसिद्धि दिलाई, लेकिन इसके बाद उनका फिल्मी ग्राफ बहुत ऊंचा नहीं जा सका।

हाल ही में आसिफ ने बताया था कि कैसे सलमान खान ने इंडस्ट्री में टिके रहने में उनकी मदद की थी।

आसिफ ने यह भी बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें वह मुकाम नहीं मिला, जिसके वे हकदार थे। इस बात ने उन्हें हमेशा निराश किया। डेविड धवन जैसे डायरेक्टर से भी उन्हें निराशा ही मिली।

आसिफ की इस बात को अब कमाल खान उर्फ केआरके ने सपोर्ट किया है। आसिफ शेख ने कहा मैंने डेविड धवन की कुछ कॉमिक फिल्में कीं, लेकिन मुझे उम्मीद के मुताबिक माइलेज और फुटेज नहीं मिला।

- Advertisement -

अभिनेता ने अपनी देरी से मिलने वाली सफलता के लिए जाने माने फिल्मकार डेविड धवन को जिम्मेदार ठहराया। जिस डायरेक्टर की फिल्मों का हिस्सा बनने के लिए बड़े-बड़े कलाकार उत्साहित रहते हैं, उसी डायरेक्टर की फिल्मों में काम करने का आसिफ को आज भी पछतावा है।

बयान के वायरल होते ही हमेशा की तरह केआरके सामने आए और उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर आसिफ की बात का समर्थन किया।

केआरके ने ट्विटर पर लिखा अभिनेता आसिफ शेख ने कहा कि निर्देशक डेविड धवन ने उनका करियर बर्बाद कर दिया। यह उनके करियर की सबसे बड़ी गलती थी जिस पर उन्होंने भरोसा किया और डेविड धवन के साथ काम किया।

मैं और भी कई लोगों को जानता हूं, जो डेविड धवन के बारे में यही बात कहते हैं कि वह बालीवुड के सबसे चालाक व्यक्ति हैं।

उल्लेखनीय है कि आसिफ ने डेविड धवन की ‘बनारसी बाबू’, ‘हसीना मान जाएगी’, ‘कुंवारा’ और ‘जोड़ी नंबर 1’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है। हालांकि इन फिल्मों के बावजूद आसिफ को पहचान भाबी जी घर पर हैं जैसे किरदरों की बदौलत मिली है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.