छत्तीसगढ़ में पत्रकार सुरक्षा कानून लागू  करने की मांग

छत्तीसगढ़ में अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति भारत का राष्ट्रीय 5 वां अधिवेशन सम्पन्न हुआ, जिसमे पत्रकार सुरक्षा कानून को लेकर छत्तीसगढ़ में हो रहे संघर्ष एव देश मे पत्रकार सुरक्षा कानून लागू कराने के लिए चर्चा की गई ।

0 64

- Advertisement -

महासमुन्द/बिलासपुर| छत्तीसगढ़ में अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति भारत का राष्ट्रीय 5 वां अधिवेशन सम्पन्न हुआ, जिसमे पत्रकार सुरक्षा कानून को लेकर छत्तीसगढ़ में हो रहे संघर्ष एव देश मे पत्रकार सुरक्षा कानून लागू कराने के लिए चर्चा की गई । अधिवेशन में कई राज्यो के पत्रकार इस अधिवेशन में शामिल हुए। छत्तीसगढ़ में प्रदेश पत्रकार सुरक्षा कानून लागू करने की मांग भूपेश सरकार से  की गई।

अभा. पत्रकार सुरक्षा समिति छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष गोविन्द शर्मा ने छत्तीसगढ़ एवं अन्य राज्यो से आये कोरोना वेरियर्स पत्रकारो का सम्मान करते हुए राज्य सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जल्द से जल्द यदि सरकार पत्रकार सुरक्षा कानून प्रदेश में लागू नही किया गया तो आने वाले दिनों में राजधानी में प्रदेश ही नही देश के पत्रकार एकत्रित होकर महाआंदोलन किया जाएगा ।

- Advertisement -

राष्ट्रीय अध्यक्ष जिग्नेश कालावड़िया ने कहा, छत्तीसगढ़ ही नहीं पूरे देश में पत्रकार सुरक्षा कानून लागू कराने को लेकर अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति भारत संघर्ष कर रहा है| आने वाले दिनों में दिसम्बर में गांधीनगर में देश के कई राज्यो के पत्रकार शामिल होंगे ,उसके बाद 2022 में दिल्ली में एक महाआंदोलन किये जाने का निर्णय लिया  है|

किसान नेता अविनाश भाऊ काकड़े ने सम्बोधित करते हुए कहा कि पत्रकार अभी जाग जाये और एकत्रित हो जाये आने वाला दौर आपके के लिए ओर कठिन होने वाले क्योकि सरकार नही चाहती है कि आप सच्चाई को जनता तक पहुँचाये ।

अ भा. पत्रकार सुरक्षा समिति के राष्ट्रीय संरक्षक शंकर पांडेय ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भूपेश सरकार से एक प्रतिनिधिमंडल आने वाले दिनों में मुलाकात करेगा और प्रदेश में जल्द से जल्द सुरक्षा कानून लागू हो बोला जाएगा।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.