शाहरुख स्‍टारर ‘पठान’ में किक्‍स और पंच लगाती दिखाई देंगी दीपिका

दीपिका पादुकोण अपनी आने वाली फिल्‍म 'पठान' में बिल्‍कुल अलग अवतार में नजर आने वाली हैं। हॉलिवुड फिल्‍म 'ट्रिपल एक्स' में स्‍टंट परफॉर्म करने के बाद अब वह शाहरुख खान स्‍टारर फिल्‍म में किक्‍स और पंच लगाती दिखाई देंगी

0 85

- Advertisement -

मुंबई । दीपिका पादुकोण अपनी आने वाली फिल्‍म ‘पठान’ में बिल्‍कुल अलग अवतार में नजर आने वाली हैं। हॉलिवुड फिल्‍म ‘ट्रिपल एक्स’ में स्‍टंट परफॉर्म करने के बाद अब वह शाहरुख खान स्‍टारर फिल्‍म में किक्‍स और पंच लगाती दिखाई देंगी। अभिनेत्री के करीबी सूत्र ने बताया कि दीपिका अभी पठान के लिए हाई ऑक्‍टेन एक्‍शन सीन्‍स शूट कर रही हैं।

- Advertisement -

शूटिंग मुंबई में ही चल रही है और एक्‍ट्रेस ने इसके लिए इंटेंस तैयारियां की हैं। दीपिका ‘पठान’ का पहला शेड्यूल पूरा कर चुकी हैं। डायरेक्‍टर सिद्धार्थ आनंद की इस फिल्‍म से लंबे वक्‍त बाद किंग खान की पर्दे पर वापसी होगी। शाहरुख आखिरी बार 2018 में आई फिल्‍म ‘जीरो’ में अनुष्‍का शर्मा और कटरीना कैफ के साथ नजर आए थे।

‘पठान’ में शाहरुख टाइटल रोल में हैं, तो जॉन अब्राहम विलन की भूमिका निभाते दिखाई देंगे। सलमान खान पहले ही ‘पठान’ के लिए कैमियो शूट कर चुके हैं। ‘पठान’ के अलावा दीपिका ने शकुन बत्रा की अनटाइटल्‍ड फिल्‍म का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है। इस फिल्‍म में सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्‍या पांडे भी अहम किरदारों में हैं। यही नहीं, दीपिका ने हाल ही में नाग अश्विन की फिल्‍म की शूटिंग शुरू की है जिसमें वह प्रभास और अमिताभ बच्‍चन के साथ स्‍क्रीन शेयर करेंगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.