दिल चाहता है’, की अभिनेत्री प्रीति जिंटा की यादें हो गई ताजा

फिल्म 'दिल चाहता है' को हिंदी सिनेमा में रिलीज हुए दो दशक पूरे होने वाले है। फरहान अख्तर के निर्देशन में बनी इस पहली फिल्म में शालिनी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री प्रीति जिंटा की यादें ताजा हो गई हैं।

0 185

- Advertisement -

मुंबई ।  फिल्म ‘दिल चाहता है’ को हिंदी सिनेमा में रिलीज हुए दो दशक पूरे होने वाले है। फरहान अख्तर के निर्देशन में बनी इस पहली फिल्म में शालिनी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री प्रीति जिंटा की यादें ताजा हो गई हैं।

उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात पर गर्व है कि उन्होंने यह फिल्म की। फिल्म के बारे में याद करते हुए, प्रीति ने कहा, ‘ ‘दिल चाहता है’ के 20 साल पूरे होने का जश्न मनाना अच्छा है।

- Advertisement -

मुझे याद है कि फरहान ने मुझसे कहा था कि जब भी वह कोई फिल्म बनाएंगे, तो वह मेरे लिए इसका हिस्सा बनना पसंद करेंगे।” 46 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि “कुछ महीने बाद, हमने ‘दिल चाहता है’ के लिए साइन किया और हमने सेट पर बहुत मजा किया।

मैंने शूटिंग के पहले दिन फरहान से कहा, कि यह एक कल्ट फिल्म होगी और वह मुझ पर हंसे। आज आखिरकार इन सालों में हमने जो फिल्म बनाई है, उस पर मुझे बहुत गर्व है।

” वह कहती हैं कि जब भी वह फिल्म के बारे में सोचती हैं तो उनके चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। अभिनेत्री ने कहा, “शूटिंग से मेरी बहुत सारी यादें जुड़ी हुई हैं और जब भी मैं उन पागल दिनों को याद करती हूं तो मेरे चेहरे पर हमेशा एक बड़ी मुस्कान रहती है।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.