अश्विन का मुकाबला जडेजा नहीं शार्दुल से : दीप दासगुप्ता

टीम इंडिया के अनुभवी स्पिनर रविचंद्नन अश्विन को अभ्यास मैच में बेहतर प्रदर्शन के बाद भी इंग्लैंड के खिलाफ नॉटिंघम में हुए पहले क्रिकेट टेस्ट मैच में जगह नहीं मिल पायी थी।

0 45

- Advertisement -

नई दिल्ली । टीम इंडिया के अनुभवी स्पिनर रविचंद्नन अश्विन को अभ्यास मैच में बेहतर प्रदर्शन के बाद भी इंग्लैंड के खिलाफ नॉटिंघम में हुए पहले क्रिकेट टेस्ट मैच में जगह नहीं मिल पायी थी।

उनकी जगह ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा और शार्दुल ठाकुर को टीम में जगह मिल गयी थी। अश्विन ने अभ्यास मैच में सात विकेट लिये थे, इसके बाद भी उनकी उपेक्षा से प्रशंसकों को हैरान हुई है।

वहीं अब पूर्व भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज दीप दासगुप्ता ने कहा है कि इस सीरीज में अंतिम-11 में जगह के लिए अश्विन का मुकाबला जडेजा से नहीं, बल्कि ऑलरांडर आलराउंडर शार्दुल ठाकुर से रहेगा।

- Advertisement -

दासगुप्ता ने कहा कि बहुत से लोग यह सवाल पूछ रहे हैं और यह बात कर रहे हैं कि जडेजा और अश्विन के बीच प्रतिस्पर्धा किस प्रकार हो रही है पर मुझे लगता है

कि मुकाबला जडेजा और अश्विन के बीच नहीं है, बल्कि टीम में जगह के लिए असली मुकाबला शार्दुल और अश्विन के बीच है हालांकि, यह रणनीतिक फैसला है, जो भारतीय टीम प्रबंधन को लेना है।

वहीं जडेजा को लेकर दीपदास ने कहा कि उन्हें जगह के लिए हनुमा विहारी से मुकाबला करना होता है। टीम प्रबंधन को अब यह तय करना है कि वो इन दोनों में से किसे नंबर-6 पर उतारना चाहती है।

इस पूर्व विकेटकीपर ने कहा है कि दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया के अंतिम ग्यारह खिलाड़ियों में शायद ही बदलाव हो। उन्होंने कहा कि 12 अगस्त से लॉर्ड्स में होने वाले दूसरे टेस्ट में भी भारतीय टीम पुराने संयोजन के साथ ही उतरेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.