2 अगस्त को होगी गहना की जमानत याचिका पर सुनवाई

अश्लील फिल्म निर्माण और पोर्नोग्राफी के मामले गिरफ्तार अभिनेत्री गहना वशिष्ठ उर्फ वंदना तिवारी ने मुंबई पुलिस पर आरोप लगाए हैं।

0 32

- Advertisement -

मुंबई । अश्लील फिल्म निर्माण और पोर्नोग्राफी के मामले गिरफ्तार अभिनेत्री गहना वशिष्ठ उर्फ वंदना तिवारी ने मुंबई पुलिस पर आरोप लगाए हैं। गहना का आरोप है कि मुंबई पुलिस ने उन पर पॉर्न केस में राज कुंद्रा और एकता कपूर का नाम लेने का दबाव बनाया था। गहना ने यह भी दावा किया है कि मुंबई पुलिस ने उनका नाम केस में नहीं लिए जाने के लिए 15 लाख रुपये की मांग भी की थी।

एक बातचीत में गहना ने कहा कि पुलिस ने कहा था कि अगर वह उन्हें 15 लाख रुपये दे दें तो उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जाएगा। गहना वशिष्ठ को इस केस में पहले ही गिरफ्तार किया गया था जिसके बाद वह लगभग 4 महीने जेल में रही थीं। गहना को पिछली 2 एफआईआर पर जमानत मिली है और मुंबई पुलिस ने पिछले हफ्ते एक नई एफआईआर में उनका नाम शामिल किया है।

गहना ने कहा, ‘मैं यह मानती हूं कि मैंने राज कुंद्रा के मोबाइल ऐप हॉटशॉट्स के लिए कुछ बोल्ड वीडियोज में काम किया था मगर ये वीडियो पॉर्न नहीं थे।’ पुलिस का आरोप है कि राज कुंद्रा ही पॉर्न बनाने के रैकेट के सरगना थे और अश्लील कॉन्टेंट परोसने के लिए कुख्यात पेड ऐप हॉटशॉट्स के जरिए इन वीडियोज को स्ट्रीम करते थे।

- Advertisement -

गहना ने आगे कहा, ‘मैंने मुंबई पुलिस के अधिकारियों को पैसे नहीं दिए क्योंकि मुझे पता था कि मैंने कुछ गलत नहीं किया है। इसलिए मैं बार-बार कहती रही हूं कि मैंने या राज कुंद्रा ने कुछ भी गलत नहीं किया है।’

गहना ने कहा कि पुलिस ने उन्हें धमकी दी थी कि अगर उन्होंने बात नहीं मानी तो इसके नतीजे भुगतने पड़ेंगे। उन्होंने आगे कहा, ‘मैं अपनी बात पर कायम रही जिसके कारण महीनों जेल में काटे। मैं इस बारे में अब बात कर रही हूं। मैं पब्लिक में इस बारे में बात नहीं करना चाहती थी मगर पुलिस ने मुझे ऐसा करने पर मजबूर किया है।

‘ बता दें कि गहना वशिष्ठ पर पिछले हफ्ते दर्ज की गई एफआईआर में कुछ नए आरोप लगाए गए हैं। इसके बाद क्राइम ब्रांच ने गहना को पूछताछ के लिए बुलाया था मगर गहना गिरफ्तारी के डर से पेश नहीं हुईं। इसके बाद शुक्रवार को गहना वशिष्ठ ने कोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी दी है। इस केस में राज कुंद्रा पहले ही आर्थर रोड जेल में बंद हैं और उनकी जमानत याचिका पर सोमवार 2 अगस्त को सुनवाई की जानी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.