भाग्यश्री से ज्यादा ग्लैमरस हैं उनकी बेटी अवन्तिका

बालीवुड फिल्म 'मैंने प्यार किया' की एक्ट्रेस भाग्यश्री की बेटी आवन्तिका दसानी दिखने में मां की तरह तो हैं ही, वह शानदार डांस भी करती हैं।

0 15

- Advertisement -

मुंबई । बालीवुड फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ की एक्ट्रेस भाग्यश्री की बेटी आवन्तिका दसानी दिखने में मां की तरह तो हैं ही, वह शानदार डांस भी करती हैं।

अवन्तिका सोशल मीडिया पर ऐक्टिव हैं और अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर किया करती हैं। कभी मां के साथ तो कभी पापा संग मस्ती की झलकियां भी दिखाया करती हैं अवन्तिका।

इसी दौरान उन्होंने अपना कुछ डांस वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें लाजवाब मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं भाग्यश्री की बिटिया।

भाग्यश्री ने 1990 में हिमालय दसानी से शादी की, जिनसे साथ फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के दौरान वह डेट भी कर रही थीं। भाग्यश्री के दो बच्चे हैं अभिमन्यु और अवन्तिका।

अभिमन्यु ने साल 2019 में फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ से बॉलिवुड में डेब्यू किया। हालांकि, अवंतिका बाकी स्टार किड्स की तरह लाइमलाइट में नहीं रहती हैं।

- Advertisement -

वह सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहा करती हैं। अभिमन्यु के डेब्यू के साथ ही अवंतिका के डेब्यू की भी खबरें सामने आई थीं और कहा जा रहा था कि भाग्यश्री की पहली फिल्म के हीरे यानी सलमान खान ही उन्हें लॉन्च करने वाले हैं।

हालांकि, इसे लेकर कोई ऑफिशल जानकारी सामने नहीं आईं। बता दें कि अवंतिका ने लंदन के कास बिजनेस स्कूल से बिजनेस और मार्केटिंग की डिग्री ली है। फिल्मों में काम करने को लेकर किसी तरह का बयान भी सामने नहीं आया है।

कुछ साल पहले अवंतिका अनु मलिक के भतीजे अरमान मलिक को डेट करने को लेकर खबरों में रही थीं। बताया जाता है कि अवंतिका को ट्रैवलिंग, डांस, फैशन और दोस्तों के साथ पार्टी इंजॉय करना पसंद है।

मालूम हो ‎कि सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से डेब्यू करने वाली खूबसूरत ऐक्ट्रेस भाग्यश्री ने अपनी पहली ही फिल्म के फिल्मफेयर अवॉर्ड जीत लिया था।

दर्शकों को लगा कि इंडस्ट्री को एक शानदार ऐक्ट्रेस मिल गई, लेकिन उन्होंने इस फिल्म के तुंरत बाद शादी कर ली और इंडस्ट्री से दूर हो गईं।

हालांकि, भाग्यश्री बीच-बीच में कुछ फिल्मों और टीवी शो का हिस्सा रहीं, लेकिन आज भी उन्हें ‘मैंने प्यार किया’ से ही लोग याद करते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.