शमिता ने किया बहन शिल्पा शेट्टी का समर्थन, कहा- संकट का यह कठिन दौर जल्द गुजर जाएगा

पोर्नोग्राफी केस में फंसे राज कुंद्रा फिलहाल न्यायिक हिरासत में जेल में हैं। राज कुंद्रा की वजह से उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी को भी भारी आलोचना का शिकार होना पड़ रहा है।

0 18

- Advertisement -

मुंबई । पोर्नोग्राफी केस में फंसे राज कुंद्रा फिलहाल न्यायिक हिरासत में जेल में हैं। राज कुंद्रा की वजह से उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी को भी भारी आलोचना का शिकार होना पड़ रहा है।

सोशल मीडिया पर शिल्पा पर लोग अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। राज की गिरफ्तारी के कई दिनों बाद सोमवार को शिल्पा शेट्टी ने अपनी चुप्पी तोड़ते बयान जारी किया था, जिस पर कमेंट करते हुए उनकी बहन शमिता शेट्टी ने उन्हें सपोर्ट किया है।

शमिता शेट्टी ने शिल्पा के बयान पोस्ट करने के बाद कमेंट बॉक्स में लिखा- मेरी मुनकी मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं, और मैं हर तरह के हालातों में हमेशा तुम्हारे साथ हूं।

- Advertisement -

मालूम हो इससे पहले भी शमिता ने शिल्पा के सपोर्ट में एक पोस्ट लिखा था। बहन शिल्पा को सपोर्ट करने के चक्कर में शमिता शेट्टी को भी हेटर्स से दो-चार होना पड़ा है।

लेकिन शमिता को हेटर्स की इन बातों से कोई फर्क नहीं पडा है। शमिता ने फैंस को शिल्पा की फिल्म हंगामा 2 देखने की भी अपील की थी। शिल्पा के स्टेटमेंट पर कई अन्य सेलेब्स ने भी रिएक्ट किया है।

अभिनेता माधवन ने लिखा जितने लोगों को मैं जानता हूं उनमें से तुम सबसे स्ट्रॉन्ग लोगों में से एक हो। मुझे पूरा भरोसा है कि इस चुनौती को भी तुम ग्रेस के साथ पार कर लोगी। हमारी प्रार्थनाएं तुम्हारे परिवार के साथ हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.