अजय की लाडली की शार्ट ड्रेस वाली तस्वीरें मचा रहीं हंगामा

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन की शार्ट ड्रेस वाली तस्वीरें हंगामा मचा रहीं है। न्यासा के आगे मलाइका का बोल्ड अंदाज भी फेल हो गया है

0 22

- Advertisement -

मुंबई । बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन की शार्ट ड्रेस वाली तस्वीरें हंगामा मचा रहीं है। न्यासा के आगे मलाइका का बोल्ड अंदाज भी फेल हो गया है। न्यासा अपने शॉर्ट कपड़ों को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। यही एक वजह भी है कि अपनी मर्जी के कपड़े पहनने पर उन्हें न जाने कितनी बार ट्रोल भी किया गया है।

हालांकि, न्यासा देवगन को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं? क्या कहते हैं? वह जिस कॉन्फिडेंस और ग्रेस के साथ अपने लुक्स को कैरी करती हैं, वह वाकई तारीफ के काबिल है।

न्यासा देवगन का ऐसा ही एक लुक फिर देखने को मिला है, जब उन्हें अपनी मां के साथ वर्कआउट सेशन के बाद स्पॉट किया गया। दरअसल, न्यासा देवगन को मुंबई के खार इलाके में स्थित जिम के बाहर देखा गया था, जहां पहले से मौजूद पपराजीज ने उनकी तस्वीरें अपने कैमरे में कैद कर लीं।

इस दौरान न्यासा के साथ उनकी हॉट मम्मी काजोल भी थीं। मां-बेटी ने अपने वर्कआउट लुक को अलग-अलग ढंग से स्टाइल किया था,

जहां काजोल ने अपने लिए बेहद कैजुअल क्लोद्स चुने थे, तो न्यासा ने अपने लुक में बोल्डनेस ऐड करते हुए ऐसे कपड़े सिलेक्ट किए थे,

जिसमें न उनकी टोन्ड बॉडी बहुत अच्छे से हाइलाइट हो रही थी बल्कि लंबी टांगों को भी फ्लॉन्ट होने का परफेक्ट मौका मिल रहा था।

- Advertisement -

खुद को फिट रखने के लिए न्यासा ने लूज फिटिंग वाले कपड़े पहने थे, जिसमें उन्होंने लोअर की जगह अपने लिए वर्कआउट शॉर्ट्स चुन थे।

वहीं टॉप को डीप या कटआउट शेप का न रखते हुए फुल स्लीव्स वाली हुडी मैच की थी, जो ट्रेनिंग टाइम में स्टारकिड को कम्फर्टेबल जरूर महसूस करा रही होगी।

लाइफस्टाइल रूटीन के लिए न्यासा देवगन ने ब्लैक एंड बेज कलर कॉम्बिनेशन वाले कपड़े पहने थे। डार्क शेड वाले इन वर्कआउट क्लोद्स को कॉटन मिक्स्ड फैब्रिक से तैयार किया गया था, जो गर्मियों के मौसम के लिए एकदम बढ़िया हैं।

न्यासा से जो बेज कलर की हुडी पहनी थी, वो ईजेंशल फैशन ब्रांड से थी, जिसमें बस्ट पोर्शन पर कंपनी का लोगो प्रिंट था। स्वेटशर्ट की हेमलाइन को इलास्टिक के साथ कम्पलीट करते हुए राउंड लुक दिया था,

जिसके साथ बनी स्लीव्स को लूज़ फिट छोड़ा था। इस अपर में पीछे की तरह हुड भी था। इस बात में कोई दोराय नहीं कि न्यासा ने अपने कपड़ों का कलर कॉम्बिनेशन ऐसा रखा था,

जो न केवल एक बार में पसंद आ जाए बल्कि इस क्लासिक कॉम्बो को एफर्टलेसली कैरी भी किया जा सकता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.