आलिया भाटिया ने गुड मॉर्निंग का जवाब नहीं दिया और बढ़कर अपनी कार में बैठ गईं

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इंटरनेट पर ट्रोल हो गईं। उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उनका रूड व्यवहार दिखाई दिया। जिसकी वजह से नेटिजन्स उन्हें घमंडी लड़की बता रहे हैं।

0 184

- Advertisement -

मुंबई । बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इंटरनेट पर ट्रोल हो गईं। उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उनका रूड व्यवहार दिखाई दिया। जिसकी वजह से नेटिजन्स उन्हें घमंडी लड़की बता रहे हैं।

इस वीडियो को पैपराजी विरल भयानी ने शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि आलिया भट्ट सुबह-सुबह अंशुका की योग क्लास से बाहर निकलती हैं और अपनी कार की तरफ जा रही हैं।

वह बाहर निकलते ही गेट के पास अपने एक दोस्त से गले मिलती हैं और फिर कार की तरफ चलती हैं। इस दौरान एक शख्स को उन्हें गुड मॉर्निंग मैम, गुड मॉर्निंग मैम कहते हुए सुना जाता है।

लेकिन आलिया भाटिया उस शख्स के गुड मॉर्निंग का जवाब नहीं देतीं। वह पैपराजी की तरह अजीब तरह से देखती हैं और बढ़कर अपनी कार में बैठ जाती हैं।

- Advertisement -

आलिया ने इस दौरान मुंह पर काला मास्क पहना हुआ था, जबकि उनकी आंखें पैपराजी के साथ उनके व्यवहार को बता रही थीं। आलिया के इस व्यवहार को लोगों ने नोटिस किया और उनपर निशाना साधा।

एक यूजर ने उनकी पोस्ट पर लिखा, गुड मॉर्निंग सुनने के बाद जो शक्ल उन्होंने (आलिया भट्ट) बनाई है, वो लाखों शब्द कहते हैं! बहुत ही बाहियाद व्यवहार।

एक अन्य यूजर ने लिखा, मैं सच समझ नहीं आता जब इन लोगों की फिल्म आती है, तो प्रमोशन के लिए प्रेस को बुलाते हैं और अटेंशन देते हैं, अपने फायदे के लिए।

और सामान्य दिनों में मैं कितने बुरा व्यवहार करते हैं यार। मीडिया के लोगों के लिए बहुत अपमानजनक है। सच में उनके लिए बुरा महसूस कर रहा हूं। एक अन्य यूजर ने लिखा, आप लोग उन एक्टर्स की तस्वीरें क्यों क्लिक करते हैं

जहां वे मीडिया के प्रयासों की सराहना नहीं करते हैं? मैंने प्रियंका, कैटरीना, श्रद्धा जैसे सितारों को देखा है जो हमेशा फोटोग्राफरों का सम्मान करते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.