सिडनाज आज भी साथ हैं, क्योंकि वह फर्जी नहीं हैं : शहनाज गिल

मुंबई एक्ट्रेस, मॉडल और बिग बॉस 13 से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली शहनाज गिल ने दोस्त ‎सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपनी अच्छी बॉ‎न्डिंग को लेकर बात की है।

0 25

- Advertisement -

मुंबई एक्ट्रेस, मॉडल और बिग बॉस 13 से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली शहनाज गिल ने दोस्त ‎सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपनी अच्छी बॉ‎न्डिंग को लेकर बात की है।

हाल ही में अभिनेत्री टॉक शो ‘सोशल मीडिया स्टार विद जेनिस सिकीरा’ में दिखाई दी, जहां उन्होंने ‘सिडनाज़’ के बारे में खुलासा ‎किया। शहनाज ने कहा, “सिडनाज अभी भी एक चीज है, और इसके पीछे सबसे बड़ा रहस्य यह है कि यह रियल है।

हम एक अच्छा रिश्ता शेयर करते हैं। मुझे लगता है कि लोग इससे जुड़ते हैं। जिस तरह से उन्होंने मुझे प्यार किया और मुझ पर प्यार बरसाया, मुझे वास्तव में यह बहुत अच्छा लगा।

हम दोनों की एक-दूसरे के लिए एक जैसी भावनाएं हैं। यह बहुत प्यारा है। मैं खुद इस बात से सहमत हूं कि उनके साथ मेरा रिश्ता अलग है। वह मेरे परिवार की तरह हैं।” शहनाज और ‎सिद्धार्थ अपनी दोस्ती को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं।

- Advertisement -

बिग बॉस 13 के दौरान, दोनों की दोस्ती चर्चा में रही। शो के दौरान शहनाज ने टेलीविजन पर सिद्धार्थ के लिए अपने प्यार का भी इजहार किया। शो के बाद भी उनकी दोस्ती सुर्खियों में छाई रहती है।

हालांकि, इनके फैंस को लगता है कि वे रिलेशनशिप में हैं। हालां‎कि, बीच में खबरें आई थीं ‎कि सिद्धार्थ-शहनाज गिल के बीच सब ठीक नहीं है। लेकिन, अब शहनाज गिल के बयान से साफ है कि दोनों के बीच सब ठीक है।

बता दें ‎कि ‎बिगबॉस 13 के बाद सिद्धार्थ और शहनाज दर्शन रावल के ‘भुला दूंगा’ और टोनी कक्कड़ के ‘शोना शोना’ के संगीत वीडियो में दिखाई दिए। वे अपने प्यार और दोस्ती पर आधारित फिल्म सिलसिला सिडनाज का: ए मॉडर्न फेयरीटेल में भी अभिनय करेंगे।

शहनाज की बात करें तो अब वह एक सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। शहनाज, जो पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं, विवादास्पद रियलिटी शो में अपने सीजन के बाद अपने चुलबुले अंदाज और मजाकिया वन-लाइनर्स से प्रशंसकों की पसंदीदा बन गईं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.