बिग बॉस के घर में लड़ाई के दौरान अक्षरा ने खोया आपा, बोलीं यूपी-बिहार से हूं, नचनिया समझते हैं मुझे?

बिग बॉस ओटीटी को शुरू हुए 5 दिन बीत गए हैं। घर पहुंचे सेलेब्स के बीच में पहले दिन से लड़ाई झगड़े देखने के मिल रहे हैं।

0 23

- Advertisement -

मुंबई । बिग बॉस ओटीटी को शुरू हुए 5 दिन बीत गए हैं। घर पहुंचे सेलेब्स के बीच में पहले दिन से लड़ाई झगड़े देखने के मिल रहे हैं। घर में शमिता शेट्टी, राकेश बापट, दिव्या अग्रवाल, जीशान खान, प्रतीक सहजपाल, अक्षरा सिंह, मिलिंद गाबा, नेहा भसीन, करण नाथ, रिद्धिमा पंडित, निशांत भट्ट, मूज जट्टाना और उर्फी जावेद घर में मौजूद हैं।

पहले दिन से एक-दूसरे के साथ सभी की जुबानी जंग शुरू हो गई है। पांचवें दिन भी घर में झगड़े के साथ दिन की शुरूआत हुई। घर की पहली बॉस लेडी अक्षरा सिंह और निशांत भट्ट के बीच जमकर लड़ाई हुई।

दरअसल, निशांत भट्ट और उर्फी जावेद दोनों घर के पहले कप्तान प्रतीक सहजपाल के पास गए और उन्होंने उनसे कहा कि जीशान अपने सहुलियत के हिसाब से चॉपिंग करते हैं।

उन्होंने कहा कि ऐसे में वह मेन्यू को पूरा करने में सक्षम नहीं हैं। प्रतीक दोनों की बातों को सुनकर निष्पक्ष होने की कोशिश करते हैं और अक्षरा सिंह कहती है कि इसे समझ के अनुसार किया जाना चाहिए और किसी को भी मजबूर नहीं किया जाना चाहिए।

ये सुनने के बाद निशांत भड़क जाते हैं और अक्षरा को रसोई के मामले में हस्तक्षेप न करने के लिए कहते हैं। अक्षरा इसको मजाक में नहीं लेतीं और चिल्लाकर कहती हैं मैं घर का कप्तान हूं और मुझे बोलने का अधिकार है।

- Advertisement -

आप मुझे नहीं बताएंगे कि कब और कहां बोलना है। निशांत और अक्षरा की बहस शुरू हो गई। निशांत ने कहा कि वह उससे (अक्षरा) बात भी नहीं कर रहा था और उसने बीच में दखल दिया।

अक्षरा को गुस्से में अपना आपा खोता देख प्रतीक उसे शांत करने आते हैं। अक्षरा गुस्से में कहती हैं, मुझे कोई नहीं बताता कि क्या बोलना है। मैं भी एक अच्छे पढ़े-लिखे परिवार से हूं।’ वह प्रतीक से कहती है कि वह उससे बात न करे।

अक्षरा गुस्से में आकर एक कोने में चली जाती है और शमिता प्रतीक को उनसे बोलने के लिए कहती हैं। भोजपुरी एक्ट्रेस कहती हैं मैं बिहार, यूपी से आती हूं, सबको ‘हम’ कहकर संबोधित करती हूं, मुझे नचनिया समझ रहे हैं?

यह हर किसी के लिए है, आपको क्या लगता है कि मैं कौन हूं। मुझे मत बताओ कि क्या करना है, क्या बताना है। मैं हाइपर हूं। मेरा बीपी हाई है। इसलिए मुझसे दूर रहो।

वह चिल्लाती हुई बेडरूम में चली जाती है। अक्षरा का रौद्र रूप देखने के बाद उर्फी कहती है कि वह उसे खाना नहीं खिला सकती।

Leave A Reply

Your email address will not be published.