करीना के दूसरे बेटे ‘जेह ’ का नाम भी ट्रोल्स के निशाने पर

पहले बेटे तैमूर के नाम पर बवाल मचने के बाद एक्ट्रेस करीना कपूर खान के दूसरे बेटे ‘जेह ’ का नाम भी ट्रोल्स के निशाने पर है।करीब एक महीने पहले ही करीना-सैफ ने अपने दूसरे बेटे ‘जेह’ के नाम की घोषणा की थी।

0 18

- Advertisement -

मुंबई । पहले बेटे तैमूर के नाम पर बवाल मचने के बाद एक्ट्रेस करीना कपूर खान के दूसरे बेटे ‘जेह ’ का नाम भी ट्रोल्स के निशाने पर है।करीब एक महीने पहले ही करीना-सैफ ने अपने दूसरे बेटे ‘जेह’ के नाम की घोषणा की थी।

लेकिन, अब एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी बुक ‘करीना कपूर खान की प्रेग्नेंसी बाइबिल’ में उनके बेटे का अलग ही नाम सामने आया है। एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि करीना की किताब में उनके दूसरे बेटे का नाम जहांगीर अली खान है।

जैसे ही लोगों को पता चला, एक्ट्रेस ने अपने बेटे का नाम जहांगीर रखा है सोशल मीडिया पर उनके बेटे और परिवार को ट्रोल किया जाने लगा।अभी तक एक्ट्रेस ने इस पर चुप्पी साध रखी थी, लेकिन अब पहली बार करीना ने अपने दूसरे बेटे के नाम पर मचे बवाल पर बात की है।

करीना कपूर खान ने बेटे ‘जहांगीर’ के नाम पर फैली नेगेटिविटी पर प्रतिक्रिया दी है।करीना कहती हैं- ‘मैं एक बहुत ही पॉजिटिव इंसान हूं।मैं बहुत ही खुश हूं।

कोरोना जैसे कठिन समय में मैं लोगों में खुशी और पॉजिटिविटी फैलाना चाहती हूं।मैं किसी भी तरह के ट्रोल या नेगेटिविटी के बारे में नहीं सोच सकती।

- Advertisement -

अब मेरे पास मेडिटेशन के अलावा कोई और रास्ता नहीं है.’‘ये भी इसलिए, क्योंकि मुझे दीवार के खिलाफ धकेला जा रहा है।लेकिन, मैं अभी भी ठीक हूं।

मैं मेडिटेशन करती रहूंगी।हर सिक्के के दो पहलू होते हैं।तो यह ठीक है। अगर पॉजिटिविटी है तो नेगेटिविटी भी होगी।मुझे इसे ऐसे ही देखना होगा।

काश ऐसा ना होता।क्योंकि, जिनकी हम बात कर रहे हैं वह दो मासूम बच्चे हैं।जिन्हें इसके बारे में कुछ नहीं पता। लेकिन, हम खुश और सकारात्मक रहने वाले हैं.’ करीना, जिन्होंने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी बुक में अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी का खुलासा किया है।

करीना ने अपनी किताब में प्रेग्नेंसी के दौरान अपने अच्छे और बुरे दिनों के बारे में बात की है।एक्ट्रेस के मुताबिक, कई बार काम पर जाने और बिस्तर से उठने को लेकर स्ट्रगल करना पड़ा।

करीना का कहना है कि यह किताब उनके दिल के बेहद करीब है क्योंकि इसमें उन्होंने दोनों बेटों के दौरान की प्रेग्नेंसी के बारे में बात की है। बता दें ‎कि करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने इसी साल फरवरी में अपने दूसरे बेटे का स्वागत किया था।

जब से सेलिब्रिटी कपल ने अपने बेटे के जन्म का ऐलान किया, उनके बेटे के नाम पर चर्चा शुरू हो गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.