टीवी अभिनेता और बिग बॉस विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन  

टीवी अभिनेता  और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का मुंबई के कूपर अस्पताल में 40 वर्ष की आयु में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।

0 19

मुंबई| टीवी अभिनेता  और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का मुंबई के कूपर अस्पताल में 40 वर्ष की आयु में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। धारावाहिक ‘बालिका वधू’ में निभाई गई उनकी भूमिका के लिए उन्हें काफी लोकप्रियता मिली थी।

बताया जाता है कि शुक्ला को आज सुबह दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल लाया गया था।
कूपर अस्पताल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, ‘‘ कुछ समय पहले जब उन्हें अस्पताल लाया गया, तब उनकी मौत हो चुकी थी।’’

- Advertisement -

शुक्ला के परिवार में उनकी मां और दो बहने हैं। उन्होंने एक मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ धारावाहिक के साथ छोटे पर्दे पर उन्होंने कदम रखा और बाद में ‘जाने पहचाने से … ये अजनबी’, ‘लव यू जिंदगी’ जैसे धारावाहिकों में भी वह दिखाई दिए, लेकिन ‘बालिका वधू’ से वह घर-घर में पहचाने जाने लगे।

इनके अलावा, वह ‘झलक दिखला जा 6‘, ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7‘ और ‘बिग बॉस 13’ में भी नजर आए। 2014 में शुक्ला ने करण जौहर की फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां’ के साथ बॉलीवुड में करियर की शुरुआत की थी।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.