टीवी अभिनेत्री अर्शी खान ने बताया,तालिबान के बारे में सोचकर डर जाती हूं, मेरे रोंगटे खड़े हो जाते

अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे के बाद पूरी दुनिया में हलचल है। भारत सहित दुनिया के तमाम देश अफगानिस्तान के मौजूदा हालात पर नजर रखे हुए हैं। अफगानिस्तान पर तालिबान की हुकूमत का सबसे ज्यादा असर महिलाओं पर होगा।

0 29

- Advertisement -

मुंबई । अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे के बाद पूरी दुनिया में हलचल है। भारत सहित दुनिया के तमाम देश अफगानिस्तान के मौजूदा हालात पर नजर रखे हुए हैं। अफगानिस्तान पर तालिबान की हुकूमत का सबसे ज्यादा असर महिलाओं पर होगा।

इस बीच अफगानिस्तान में जन्मीं टीवी अभिनेत्री अर्शी खान को अपने दोस्तों और रिश्तेदारों की चिंता सता रही है। अर्शी ने बताया कि उसका जन्म अफगानिस्तान में ही हुआ था, लेकिन वह लोग बाद में भारत आकर बस गए।

- Advertisement -

अर्शी ने कहा कि मुझे सबसे ज्यादा चिंता महिलाओं और बच्चियों के अधिकारों की है। तालिबान के शासन में महिलाओं की स्थिति सच में चिंताजनक है। अर्शी ने बताया की उसके कुछ रिश्तेदार और दोस्त वहां फंसे हुए हैं।

अर्शी खान ने कहा कि मैं एक अफगानी पठान हूं, मुझे पता हैं कि तालिबान के आने के बाद अब वहां का माहौल कैसा होगा इसके बारे में सोच कर ही मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं, मैं डर जाती हूं।

जबसे तालिबान काबुल में आया है मैं अच्छे खाना भी नहीं खा पा रही हूं, मैं काफी दुखी हूं। अर्शी ने लोगों से अपील की कि उसके परिवार वालों के लिए दुआं करें, ऊपरवाले उनकी मदद करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.