उद्यमी पेरिस हिल्टन ने कहा, बच्चे होने पर एक सहायक और मजेदार मां बनूंगी

सामाजिक कार्यकर्ता उद्यमी पेरिस हिल्टन ने कहा कि बच्चे होने पर वह एक सहायक और मजेदार मां साबित होंगी। रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही में हिल्टन को अपने पहले बच्चे की उम्मीद करने की झूठी खबर दी गई थी,

0 26

- Advertisement -

वाशिंगटन । सामाजिक कार्यकर्ता उद्यमी पेरिस हिल्टन ने कहा कि बच्चे होने पर वह एक सहायक और मजेदार मां साबित होंगी। रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही में हिल्टन को अपने पहले बच्चे की उम्मीद करने की झूठी खबर दी गई थी,

जबकि वह वास्तव में गर्भवती नहीं है। हालांकि, वह भविष्य में माता-पिता बनने की आकांक्षा रखती है।पेरिस हिल्टन ने कहा, मैं अपनी माँ की तरह बनना चाहती हूं, उनके सबसे अच्छे दोस्त की तरह, जहां उन्हें लगता है कि वे आ सकते हैं और मुझसे कुछ भी बात कर सकते हैं।

मैं बच्चों के सभी मजेदार कामों को एक साथ करने और उनके लिए अद्भुत जन्मदिन पार्टियों का इंतजार नहीं कर सकती।

- Advertisement -

हिल्टन, जो कार्टर रेम के प्रेमी से जुड़ी हुई है, उन्होंने पहले ही अपने अंडे फ्रीज कर लिए हैं ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि जब वह तैयार हो,तब बच्चे पैदा कर सकें।पेरिस ने कहा, मुझे सुइयों और शॉट्स से नफरत है और दिन में कई बार खुद को इंजेक्शन लगाना पड़ता है।

यह सिर्फ दर्दनाक और असुविधाजनक है, और मुझे उस हिस्से से नफरत है। लेकिन मैं बहुत खुश हूं कि हमने ऐसा किया। हमारे पास बहुत सारे अंडे और सभी हैं बच्चे जाने के लिए तैयार हैं।हिल्टन ने कहा,यह एक कठिन प्रक्रिया है और निश्चित रूप से बहुत भावुक है।

लेकिन मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि कार्टर में मेरा इतना अद्भुत साथी है।उसके जैसा कोई नहीं है, जिससे मैं अपने जीवन में पहले कभी नहीं मिली हूं।, पहला व्यक्ति जिसे मैंने अपने दिल में बसाया है जिस पर मुझे पूरा भरोसा है।

उन्होंने कहा,वह मेरा सबसे बड़ा समर्थक है और बस मुझे ऊपर उठाता है और मुझे इतना सुरक्षित महसूस कराता है। अंत में यह महसूस करना आश्चर्यजनक है कि वास्तविक प्यार क्या है। मुझे नहीं लगता कि मैंने इसे पहले कभी अनुभव किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.