पूछताछ के लिए लाये गए पिता ने थाना परिसर में फांसी लगाकर की आत्महत्या

0 1

रांची| घाघरा थाना परिसर में हत्या के मामले में पूछताछ के लिए लाये गए कृष्णा उरांव ने पुलिस कस्टडी में गमछे को खिड़की में लगे रड पर बांध फांसी लगा ली। घटना मंगलवार देर रात की है। जानकारी के मुताबिक इसी थाना क्षेत्र के घाघरापाट में 8 वर्षीय मासूम बच्चे की हत्या कर उसके शव को तालाब में पत्थर से बांध कर फेंक दिया गया था। हत्या के बाद मृतक की मां कमशीला और कामशीला का पति कृष्णा ने गांव के ही सुनील उरांव और अन्य लोगों पर हत्या की आशंका जताते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी।

अपनो ही हाथों मारे गए मासूम अनुज का जन्म उसकी मां कामशीला और गांव के सुनील के बीच दूसरे प्रदेश में काम करने के दौरान सम्बन्ध बनने के फलस्वरूप हुआ था, जबकि कामशीला पहले से शादीशुदा थी। कमशीला और सुनील के गांव लौटने पर इस मामले पर पंचायत बैठी। पंचायत में सुनील के सम्पति में उक्त बालक को हिस्सा देने का आदेश सुनाया गया। इधर एक सप्ताह पूर्व 8 वर्षीय अनुज उरांव की हत्या के बाद कृष्णा की पत्नी कमशीला ने सुनील, उसकी पत्नी सबनम व माँ झारीयों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

इस बाबत पुलिस ने सभी नामजद आरोपियों से पूछताछ करने के बाद उन पर शंका नहीं होने पर सभी को घर वापस भेज दिया था। वहीं, मंगलवार को पुलिस ने कृष्णा को अनुज हत्याकांड में पूछताछ के लिए बुलाया था और उसे हाजत के अलावा एक अन्य कमरे में जहां सस्पेक्टेड को रखा जाता है रखा था।

मास्क के रूप में कृष्णा ने तौलिया बांध रखा था और उसी से कृष्णा ने खिड़की में लगे रॉड में गमछा बांध फांसी लगा ली, जिससे उसकी मौत हो गयी। घटना के बाद एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल, बीडीओ विष्णुदेव कच्छप, इंस्पेक्टर एस एन मंडल थाना में देर रात तक रुके हुए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.