पटना में गैंगवार, बाइक सवार अपराधियों ने घेरकर मोस्ट वांटेड को ताबड़तोड़ मारी तीन गोलियां

0 0

पटना| बिहार की राजधानी पटना में बाइक सवार अपराधियों ने गैंगवार में दिनदहाड़े सोनू उर्फ गौरव नाम के वांटेड को दिनदहाड़े तीन गोली मारी। उसपर दिल्ली में गुड्डू नाम के अपराधी की हत्या का केस दर्ज है। घटना कंकड़बाग थाना इलाके के न्यू बाइपास इंदिरा नगर रोड नंबर चार के समीप शुक्रवार की सुबह 11 बजे हुई। उस वक्त गौरव अपने एक साथी बिट्टू के साथ बाइक से मछली खरीदने जा रहा था। इसी बीच बाइक सवार चार-पांच अपराधियों ने उसे घेर लिया और ताबड़तोड़ कई गोलियां चलायीं।

फायरिंग के दौरान बिट्टू फरार हो गया। दो गोली सोनू के दोनों जांघों जबकि एक गोली कंधे के पीछे लगी। इस दौरान वह घायल अवस्था में ही पास के घर में घुस गया और दरवाजे को अंदर से बंद कर लिया। इसके बाद अपराधी उसका पीछा नहीं कर सके और भाग निकले। इधर, वारदात की खबर मिलते ही मौके पर पहुंचे कंकड़बाग थानेदार रविशंकर सिंह ने पूरे मामले की तहकीकात की। गौरव के पास से दो पिस्टल और चार गोलियां बरामद हुई हैं।

जिस तरीके से इस घटना को अंजाम दिया गया उससे यह साफ है कि अपराधी पहले से ही गौरव की रेकी कर रहे थे। इस बात से भी इनकार नहीं किया जा सकता कि उसके पीछे कोई लाइनर लगा हो, जिसने बाइक से निकलते ही अपराधियों को खबर दे दी।

कंकड़बाग थानाध्यक्ष के मुताबिक प्रथम दृष्टया यह बात सामने आ रही है कि बजरंगपुरी में स्थित एक जमीन को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है। वैसे पुलिस दिल्ली में हुई गुड्डू मुनीर की हत्या से भी इस घटना का कनेक्शन जोड़कर देख रही है।

इस घटना की सूचना मिलते ही दिल्ली पुलिस ने पटना पुलिस से संपर्क किया है। गौरव पर वहां नामजद एफआईआर दर्ज है। दिल्ली पुलिस भी जल्द ही पटना आकर उससे पूछताछ कर सकती है। फिलहाल गौरव पर आर्म्स एक्ट के तहत कंकड़बाग थाने में भी केस दर्ज किया जायेगा। गुड्डू की हत्या मामले में दिल्ली में भी गौरव का वीडियो वायरल हुआ था।

गोली लगने के बाद जब पुलिस गौरव को पीएमसीएच ले जाने लगी तो वह राजेंद्रनगर स्थित एक निजी अस्पताल में जाने की जिद करने लगा। गौरव को गोली लगने की सूचना मिलने के बाद उसकी पत्नी सुखी अस्पताल पहुंची। उसने बताया कि गौरव जमीन की खरीद-बिक्री का कारोबार करता है। वह घर भी काफी कम आता है।

कंकड़बाग थानाध्यक्ष के मुताबिक इस घटना के बाबत चार अपराधियों पर नामजद और अज्ञात पर केस दर्ज किया गया है। एफआईआर में राहुल खत्री, मनीष थापर, पप्पू सिंह और मंटू अकबर उर्फ मंटा खान का नाम शामिल है। पुलिस के मुताबिक इन सभी का पूर्व में तगड़ा आपराधिक रिकॉर्ड रहा है। पुलिस आरोपितों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.