कन्नड़ सिनेमा की अभिनेत्री जयश्री रमैया ने बेंगलुरू के एक आश्रम में फांसी लगा ली

0 0

बेंगलुरु|  कन्नड़ सिनेमा की अभिनेत्री जयश्री रमैया  बेंगलुरू स्थित एक आश्रम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।।    बेंगलुरु ग्रामीण के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लश्मी गणेश ने पुष्टि की कि जयश्री ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

जयश्री के निकट सहयोगियों के अनुसार, वह अवसाद से पीड़ित थी और पुनर्वास केंद्र में इलाज करवा रही थी।

हालाकि पुनर्वास केंद्र की वेबसाइट यह नहीं बताती है कि वह किस तरह का पुनर्वास करता है, लेकिन अपनी सेवाओं के बारे में बुढ़ापे से संबंधित सेवाओं के बारे में बताता है।

इसके ट्रस्टी नवीन श्रीनिवास ने  बताया कि वह केंद्र से संबंधित गतिविधियों के साथ ‘संपर्क से बाहर’ रहे। “मैंने इसे केंद्र का प्रबंधन करने के लिए डॉक्टरों और पेशेवरों के पास छोड़ दिया है। केंद्र सरकार के मामलों के बारे में बोलना मेरे लिए सही नहीं होगा, ”उन्होंने कहा कि अभिनेत्री ने आत्महत्या की है।

बताया गया कि अभिनेत्री कुछ समय के लिए बेहतर थीं, लेकिन इसके बाद उन्होंने अपने दोस्तों और परिवार से खुद को अलग कर लिया।

जयश्री एक मॉडल से अभिनेत्री बनी जिन्होंने 2017 में इमरान सरदारिया की K उप्पू हली खारा ’(नमक, खट्टा और मसाला) के साथ  अभिनय की शुरुआत की।

जयश्री g बिग बॉस ’कन्नड़ सीज़न 3 की एक प्रतियोगी थीं। कई अन्य प्रतिभागियों के विपरीत, उन्हें प्रसिद्ध रियलिटी शो में भाग लेने के बाद बहुत काम नहीं मिला।

उसने कहा था कि अवसरों के अभाव में वह दुखी थी और उसने अपने दोस्तों से इस बारे में बात कर ली थी।

पिछले साल जयश्री रमैया ने फेसबुक पोस्ट के जरिए अपने डिप्रेशन में होने की जानकारी दी थी। उन्होंने कहा था कि वह डिप्रेशन से लड़ नहीं कर सकती और उन्हें इच्छा-मृत्यु चाहिए। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि वह आर्थिक रूप से स्थिर हैं, लेकिन बचपन के दिनों से धोखा मिलने के कारण वह डिप्रेशन में चली गईं।

जयश्री ने आगे बताया कि वह खुद को हारा हुआ महसूस कर रही हैं। जयश्री ने लाइव सेशन में कहा, ‘मैं ये सब पब्लिसिटी के लिए नहीं कर रही हूं। मैं सुदीप सर से भी आर्थिक मदद की उम्मीद नहीं कर रही हूं। मैं केवल अपनी मौत की उम्मीद कर रही हूं, क्योंकि मैं डिप्रेशन से लड़ने में असमर्थ हूं।’

जयश्री ने अपने लाइव सेशन के आखिर में कहा था कि मैं एक हारी हुई महिला हूं, जिसे इच्छा-मृत्यु की जरूरत है। अभी मैं केवल यही उम्मीद कर रही हूं। मैं एक अच्छी लड़की नहीं हूं। प्लीज, प्लीज, प्लीज मुझे इच्छा मृत्यु दें।

22 जुलाई, 2020 को जयश्री ने अपनी फेसबुक वॉल पर पोस्ट किया था: “मैंने नौकरी छोड़ दी।   दुनिया और अवसाद को अलविदा इस पर  ”उसके प्रशंसकों को चिंता हुई। उसके दोस्त और सहकर्मी उसके पास पहुँचे, उससे कोई भी गंभीर कदम नहीं उठाने का आग्रह किया।

25 जुलाई को जयश्री फेसबुक पर लाइव हुई और कहा: “मैं यह सब पब्लिसिटी के लिए नहीं कर रही हूं। मुझे सुदीप सर से भी आर्थिक मदद की उम्मीद नहीं है। मैं केवल अपनी मृत्यु की उम्मीद कर रहा हूं क्योंकि मैं अवसाद से लड़ने में असमर्थ हूं। मैं आर्थिक रूप से मजबूत हूं लेकिन उदास हूं। मैं कई व्यक्तिगत मुद्दों से गुजर रहा हूं। मुझे बचपन से ही धोखा दिया गया है और इसे दूर करने में असमर्थ रहा है।

 पिछले साल जयश्री रमैया ने फेसबुक पोस्ट के जरिए अपने डिप्रेशन में होने की जानकारी दी थी।

बताया गया कि अभिनेत्री कुछ समय के लिए बेहतर थीं, लेकिन इसके बाद उन्होंने अपने दोस्तों और परिवार से खुद को अलग कर लिया।

सोमवार को, उसने परिवार और दोस्तों के संदेशों और फोन कॉल का जवाब देना बंद कर दिया, जिन्होंने फिर केंद्र से संपर्क किया। इसके अधिकारियों ने उसकी जाँच की और उसे फांसी पर लटका पाया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.