स्कूली छात्रा पर एसिड हमला, अस्पताल में मौत से लड़ रही है जंग

जाना की तरह ट्यूशन पढ़कर अपने घर लौट रही छात्रा पर  घात लगाये  युवक ने  एसिड से हमला कर दिया । वह अस्पताल में मौत से जंग लड़ रही है।  दो साल पहले उस युवक ने जबरदस्ती मेरी बेटी को सिंदूर लगा दिया था। जबरदस्ती साथ रहने के लिए दबाव बनाता था। उसके बाद वह युवक बाहर देश चला गया था। कुछ दिनों पहले ही यहां लौटा था

0 70

- Advertisement -

deshdigital

कोलकाता| रोजाना की तरह ट्यूशन पढ़कर अपने घर लौट रही छात्रा पर  घात लगाये  युवक ने  एसिड से हमला कर दिया । वह अस्पताल में मौत से जंग लड़ रही है।

कृष्णनगर के कोतोयाली थाना अंतर्गत घुर्णीघरामी पाड़ा की रहने वाली बारहवीं की छात्रा पर स्थानीय एक युवक अचिंत्य सिकारी ने एसिड से हमला कर दिया गया। अभियुक्त युवक  घटना के बाद से फरार है। छात्रा को अति गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है।

युवती की मां ने बताया कि वह युवक उसकी बेटी को काफी परेशान करता था। उसने कहा, मेरी बेटी उस युवक को पसंद नहीं करती है। दो साल पहले उस युवक ने जबरदस्ती मेरी बेटी को सिंदूर लगा दिया था। जबरदस्ती साथ रहने के लिए दबाव बनाता था। उसके बाद वह युवक बाहर देश चला गया था। कुछ दिनों पहले ही यहां लौटा था और फिर से मेरी बेटी को परेशान करने लगा था।

- Advertisement -

पीड़िता की मां व परिवार के अन्य सदस्यों का कहना है कि आज हमारी बेटी को उस युवक ने मौत की मुंह में धकेल दिया है। मेरी बच्ची पढ़-लिखकर अफसर बनना चाहती है लेकिन अब आगे क्या होगा, कुछ नहीं कह सकते हैं। आज मेरी बेटी की ऐसी हालत करने वाले युवक को कड़ी से कड़ी सजा मिले। सरकार से गुहार है कि उस युवक गिरफ्तार करके सजा दे ताकि किसी और लड़की का जीवन बबार्द नहीं हो।

वहीं लोगों का कहना है कि किसी से रिश्ता रखना नहीं रखना यह पूरी तरह से उस व्यक्ति पर निर्भर करता है। इस पर जोर दबरदस्ती नहीं किया जा सकता है। एसिड कहां से लाया युवक, पुलिस जांच में जुटी पुलिस ने कहा अभियुक्त युवक ने कहा से एसिड लाया, किसने उसे दिया या फिर किस दुकान से खरीदा इसकी हमलोग जांच कर रहे हैं। अभियुक्त फरार है। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

छात्रा के भाई ने बताया कि बुधवार की शाम करीब सात बजे वह छात्रा ट्यूशन पढ़कर घर लौट रही थी। अंधकार होता जा रहा था इसलिए वह जल्दी-जल्दी घर की तरफ वह लौट रही थी लेकिन उसे लगा कि उसका कोई पीछा कर रहा है। वह भयभीत हो गयी और दौड़ने लगी। सामने एक क्लब में रोशनी देखकर वह अंदर जाने की कोशिश की।

भाई का आरोप है कि क्लब के भीतर वह अभियुक्त घुस गया, इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता आरोप है कि अभियुक्त ने उसके चेहरे पर एसिड फेंक दिया। क्लब में कई युवक थे उसके उपर भी छींटे पड़ी। इलाके में उत्तेजना फैल गयी स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गयी लेकिन तब तक वह युवक फरार हो गया। छात्रा सहित सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया मगर युवती की हालत गंभीर होने के कारण उसे कोलकाता में रेफर कर दिया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.