मुंबई की मॉडल को ब्लैकमेल कर पैसे ऐंठने वाला आरोपी छात्र ओडिशा से गिरफ्तार

ओडिशा के नवरंगपुर जिले के उमरकोट थाना अंतर्गत सुनाबेड़ा गांव के एक 21 वर्षीय युवक को महाराष्ट्र पुलिस गिरफ्तार किया है। उसपर मुंबई की एक मॉडल को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगया गया है। आरोपी की पहचान सौरभ मंडल (21) के रूप में हुई है।

0 48

- Advertisement -

deshdigital

नवरंगपुर | ओडिशा के नवरंगपुर जिले के उमरकोट थाना अंतर्गत सुनाबेड़ा गांव के एक 21 वर्षीय युवक को महाराष्ट्र पुलिस गिरफ्तार किया है। उसपर मुंबई की एक मॉडल को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगया गया है। आरोपी की पहचान सौरभ मंडल (21) के रूप में हुई है।

रिपोर्टों के अनुसार, मंडल जयपुर के विक्रम देव कॉलेज में विज्ञान स्नातक की पढ़ाई कर रहा है। उसने कथित तौर पर अपने इंस्टाग्राम और फेसबुक अकाउंट से मुंबई की एक मॉडल की कुछ तस्वीरें प्राप्त कीं और उन तस्वीरों को अश्लील तस्वीरों में बदल दिया।

बाद में, आरोपी ने मॉडल को धमकी देकर ब्लैकमेल किया कि अगर उसने पैसे नहीं दिए तो वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फोटो पोस्ट कर देगा।

- Advertisement -

घटना के डर से, मॉडल ने कथित तौर पर आरोपी व्यक्ति को कुछ पैसे दिए और सोशल मीडिया नेटवर्क का उपयोग करने से परहेज किया।

बाद में आरोपी ने मॉडल के भाई का पता किया और उससे भी सोशल मीडिया पर उसकी बहन का फोटो डालने की धमकी देकर पैसे की मांग की। इसके बाद मॉडल ने इस संबंध में मुंबई पुलिस की अपराध शाखा के साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई।

पीड़िता की शिकायत के आधार पर मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने सहायक पुलिस निरीक्षक जयदीप यादव के नेतृत्व में उमरकोट पुलिस की मदद से आरोपी युवक को उसके आवास से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने कहा कि युवक के खिलाफ आईटी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामले दर्ज किए गए हैं। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जारी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.