भाटपाड़ा : गेंद समझकर बम से खेल रहा थे बच्चे, विस्फोट से एक की मौत

पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के काकीनारा रेलवे स्टेशन के पास मंगलवार को बम विस्फोट में एक बच्चे की मौत हो गयी और उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया। आधिकारिक सूत्रों ने यहां यह जानकारी दी। एक चश्मदीद ने पुलिस और सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) को बताया कि काकीनारा रेलवे स्टेशन के...

0 61

- Advertisement -

बैरकपुर। पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के काकीनारा रेलवे स्टेशन के पास मंगलवार को बम विस्फोट में एक बच्चे की मौत हो गयी और उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया। आधिकारिक सूत्रों ने यहां यह जानकारी दी। एक चश्मदीद ने पुलिस और सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) को बताया कि काकीनारा रेलवे स्टेशन के गेट नंबर 28 पर हुए इस हादसे में सात वर्षीय बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके दोस्त (10) को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

- Advertisement -

हादसा भाटपाड़ा थाना क्षेत्र के पास दोनों बच्चे एक ‘गेंद’ से खेल रहे थे जो कच्चा बम निकला। वहां एक और ऐसा बम मिला, जिसे निष्क्रिय करने के लिए बम दस्ते को बुलाया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार चार बच्चे भाटपाड़ा के रेलवे लाइन पर छोड़े गए बम को गेंद की तरह खेलने लगे। बम फटने से एक की मौके पर ही मौत हो गई। उनके अन्य तीन साथी भी गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना भाटपाड़ा के रेलवे गेट नंबर 28 के पास की है। स्थानीय लोगों के मुताबिक इसके पीछे इलाके में बढ़ती जा रही अपराधियों की गतिविधियां हैं। प्रारंभिक अनुमान यह है कि काली पूजा की रात बदमाशों ने बम रेलवे लाइन के किनारे छोड़ दिया था। हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि बम उस इलाके में क्यों रखा गया है। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.