चाइल्ड पोर्नोग्राफी:  ओडिशा में सीबीआई टीम पर हमला

ओडिशा में चाइल्ड पोर्नोग्राफी मामले में छापा मारने पहुंची सीबीआई टीम पर लोगों ने हमला कर दिया | टीम को पुलिस ने भीड़ से बचा लिया| वहीँ छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के दर्री में एक आरोपी के घर छापा  मार गिरफ्तार किया है।

0 21

- Advertisement -

भुवनेश्वर/ रायपुर | ओडिशा में चाइल्ड पोर्नोग्राफी मामले में छापा मारने पहुंची सीबीआई टीम पर लोगों ने हमला कर दिया | टीम को पुलिस ने भीड़ से बचा लिया| वहीँ छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के दर्री में एक आरोपी के घर छापा  मार गिरफ्तार किया है।

चाइल्ड पोर्नोग्राफी मामले में ओडिशा के  ढेंकनाल जिले के एक गांव में स्थानीय लोगों ने सीबीआई की एक टीम पर हमला कर दिया |   सीबीआई की एक टीम ऑनलाइन बाल यौन शोषण सामग्री से संबंधित एक मामले में एक व्यक्ति के आवास पर तलाशी लेने गई थी।

उधर मौके पर मौजूद एक पुलिस अधिकारी ने कहा, हमने उन्हें भीड़ से बचा लिया है।

- Advertisement -

 

छत्तीसगढ़ में जनप्रतिनिधि के घर पर छापेमारी, गिरफ्तार

मंगलवार  देर शाम को सीबीआई की टीम ने छत्तीसगढ़ के कोरबा के दर्री जोन के सुमेधा इलाके में एक जनप्रतिनिधि के घर पर छापेमारी की है। स्थानीय नेता का इलेक्ट्रानिक्स सामान की दुकान है। दुकान से काफी मात्रा में गैजेट्स और वीडियो क्लिप्स आदि जब्त किये गये हैं।

मंगलवार की सुबह ही कोरबा में सीबीआई की टीम पहुंची थी, लेकिन छापेमारी की कार्रवाई शाम में शुरू हुई। ये कार्रवाई इतनी गुप्त रखी गयी थी. कि स्थानीय पुलिस तक को जानकारी नहीं मिल पायी।

चाइल्ड पोर्नोग्राफी मामले में सीबीआई ने  देश के 14 राज्यों में 77 शहरों में  छापे मारे।   देर रात तक 10 लोगों को हिरासत में लिया गया। कार्रवाई के दौरान  मिले सबूतों से  चाइल्ड पोर्नोग्राफी का नेटवर्क 100 देशों तक फैले होने की जानकारी मिली है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.