सड़क पर मौत का खंभा, आंख बंदकर अफसरों ने दे दी लगाने की अनुमति

आम जनता के पास मुलभुत सुविधाएं नहीं पहुंचती ऐसी खबरें तो आपने बहुत सी पढ़ी या सुनी होगी। लेकिन एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे की विकास इतनी तेजी से किया गया की। यहां लोगों की जान की परवाह किये बिना सड़क निर्माण कर दिया गया।

0 39

- Advertisement -

जशपुर। आम जनता के पास मुलभुत सुविधाएं नहीं पहुंचती ऐसी खबरें तो आपने बहुत सी पढ़ी या सुनी होगी। लेकिन एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे की विकास इतनी तेजी से किया गया की। यहां लोगों की जान की परवाह किये बिना सड़क निर्माण कर दिया गया। अधिकारियों की लापरवाही से बिना बिजली खंभा हटाए रोड बना दिया गया। जो अब लोगों के लिए बड़ी समस्या बन गई है।

- Advertisement -

जानकारी के अनुसार, जिले के महुआटोली गांव में सड़क के बीचों-बीच गड़ा विद्युत विभाग का खंभा का विडियों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। सड़क पर वाहनों का आवागमन को बाधित करने वाले इस खंभे के कारण आऐ दिन वाहनों के हादसे भी हो रहे हैं। इस वजह लोगों की परेशानी बढ़ गई है। इस बिजली खम्भे को हटवाने के लिए नागरिकों ने सभी उच्च अधिकारियों को पत्र देकर ध्यानाकर्षित कराया है, लेकिन यह समस्या यथावत बनी हुई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.