रेप के बाद महिला को चौथी मंजिल से फेंका, एफआईआर दर्ज

झारखंड की  राजधानी में  रेप के बाद एक महिला को निर्माणाधीन मकान के चौथे तल्ले से फेंक दिया गया, जिससे उसकी मौत हो गई। यह घटना मंगलवार शाम की है। इस संबंध में मृतका के पति ने मकान मालिक और वहां काम कर रहे मजदूरों के खिलाफ रेप और हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है।

0 15

- Advertisement -

रांची| झारखंड की  राजधानी में  रेप के बाद एक महिला को निर्माणाधीन मकान के चौथे तल्ले से फेंक दिया गया, जिससे उसकी मौत हो गई। यह घटना मंगलवार शाम की है।

इस संबंध में मृतका के पति ने कांके थाना में मकान मालिक राजकुमार महतो और वहां काम कर रहे मजदूरों के खिलाफ रेप और हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है।

पुलिस जांच में जुट गई है। मृतका के पति ने बताया कि उसकी पत्नी सुकुरहुट्टु, राजकुमार महतो के निर्माणाधीन भवन में तीन माह से मजदूरी कर रही थी। जब वह गिरी तब राजकुमार बिना सूचना दिए उसे कांके जनरल अस्पताल ले गया जबकि मेरा घर पड़ोस में ही है।

- Advertisement -

इतना ही नहीं मौत के बाद राजकुमार शब को घर के बाहर छोड़ भाग गया। घटनास्थल पर काम कर रहे सभी मजदूर और मिस्त्री भी फरार हो गए। राजकुमार भी फरार है।

मृतका के पति ने बताया कि घटनास्थल पर जाकर देखा तो पाया कि काम दूसरी मंजिल पर चल रहा था और पत्नी की एक चप्पल पहले तल्ले पर थी और दूसरी चप्पल चौथे तल्ले पर। चौथे तल्ले पर उसे घसीटे जाने के निशान भी पाए गए हैं।

घटना को लेकर परिजनों ने सवाल खड़े किये हैं। पति के अनुसार उसका घर निर्माणाधीन मकान के ठीक बगल में है। अगर दुर्घटना हुई तो इसकी सूचना परिवार वाले को क्यों नहीं दिया गया। अगर कोई गिरेगा तो उसका चप्पल आसपास ही होना चाहिए था। बिना बताये नजदीक के अस्पताल ले जाया गया और कुछ देर बाद परिजनों को सूचना दी गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.