“द आउल हाउस” का ‎हिस्सा होने पर गर्व महसूस कर रहीं मे व्हिटमैन

अभिनेत्री मे व्हिटमैन ने सोशल मीडिया पर अपनी कामुकता के बारे में बात की। उन्होंने कहा ‎कि "बस एक पल में मुझे यह कहते हुए बहुत गर्व हो रहा है कि मैं उल्लू हाउस जैसे शो का एक छोटा सा हिस्सा हूं।

0 26

- Advertisement -

लॉस एंजिल्स । अभिनेत्री मे व्हिटमैन ने सोशल मीडिया पर अपनी कामुकता के बारे में बात की। उन्होंने कहा ‎कि “बस एक पल में मुझे यह कहते हुए बहुत गर्व हो रहा है कि मैं उल्लू हाउस जैसे शो का एक छोटा सा हिस्सा हूं।

मैं खुद पैनसेक्सुअल होने के नाते चाहती हूं कि काश मेरे जीवन में एमिटी और लज जैसे अविश्वसनीय चरित्र होते जब मैं बड़ी हो रही थी।” उन्होंने कहा,”विचित्र प्रतिनिधित्व बहुत महत्वपूर्ण है:.. इसे दुनिया में बनाए रखें!

- Advertisement -

हैशटैगटीओएच।” 33 वर्षीय अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों और अनुयायियों के साथ पैनसेक्सुअलिटी की अपनी परिभाषा साझा की। उन्होंने लिखा, “मुझे पता है कि लोग पैनसेक्सुअल के मतलब से अपरिचित हो सकते हैं;

मेरे लिए इसका मतलब है कि मुझे पता है कि मुझे सभी लिंगों के लोगों से प्यार हो सकता है। यह वह शब्द है जो मुझे सबसे अच्छा लगता है और मुझे इसका हिस्सा बनने पर गर्व है प्लस द्वि प्लस समुदाय से होने पर खुशी है।

” बता दें ‎कि “द आउल हाउस” को समीक्षकों और दर्शकों ने इसके एलजीबीटीक्यू प्लस प्रतिनिधित्व के लिए समान रूप से पसंद किया है। वहीं, अ‎भिनेत्री “द डफ”, “वन फाइन डे” और “इंडिपेंडेंस डे” जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.