सांसद अपने क्षेत्रों में खेलों की तरफ ध्यान दें : पीएम मोदी

प्रतिष्ठित टोक्यो ओलंपिक खेल स्पर्धाओं के समापन के बाद भारतीय खिलाड़ियों की स्वदेश वापसी हो चुकी है

0 17

- Advertisement -

नई दिल्ली । प्रतिष्ठित टोक्यो ओलंपिक खेल स्पर्धाओं के समापन के बाद भारतीय खिलाड़ियों की स्वदेश वापसी हो चुकी है और उन्हें पांच सितारा अशोका होटल में खेल मंत्री अनुराग ठाकुर और पूर्व खेल मंत्री किरेन रिजिजू ने सम्मानित किया।

इसी बीच भाजपा की संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि सांसद अपने-अपने क्षेत्रों में खेलों को बढ़ावा दें।

- Advertisement -

पीएम मोदी ने कहा कि क्रिकेट के अलावा दूसरे खेलों के प्रति भी जुनून पैदा हो। ऐसे में सांसद खेलों की तरफ ध्यान दें। भाजपा की संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत कई पदाधिकारी मौजूद रहे।

इस बीच पीएम मोदी ने कहा कि खेलों को बढ़ावा देने के लिए सांसद अपने-अपने क्षेत्रों में कार्यक्रम का आयोजन करें। उन्होंने ने कहा कि मिशन मोड में काम करना जरूरी है।

गौरतलब है कि टोक्यो ओलंपिक में नीरज चोपड़ा ने भारतीय अभियान में स्वर्णिम चमक डाली तो वहीं मीराबाई चानू और रवि दहिया ने रजत पदक जीते। जबकि पुरुष हॉकी टीम के अलावा लवलीना बोरगोहेन, पीवी सिंधु और बजरंग पुनिया ने कांस्य पदक पर कब्जा जमाया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.