मिस इंडिया दिल्ली मानसी आप में शामिल

0 37

- Advertisement -

नई दिल्ली | मिस इंडिया दिल्ली-2019 रह चुकी मानसी सहगल सोमवार को आम आदमी पार्टी में शामिल हो गईं।आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा ने मानसी सहगल को पार्टी में शामिल कराया। इसके बाद राघव ने कहा, “मुझे खुशी है कि आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल युवाओं में राजनीति से जुड़ने और लोगों की सेवा करने का विश्वास जगाते हैं। मैं मानसी का आप परिवार में स्वागत करता हूं।”

आम आदमी पार्टी में शामिल होने पर सहगल ने कहा कि, “मैं समाज के लिए बहुत कम उम्र से कुछ अच्छा करना चाहती थी। किसी भी राष्ट्र की समृद्धि के लिए स्वास्थ्य और शिक्षा दो मुख्य आधार हैं और मैंने पिछले कुछ वर्षों में सीएम केजरीवाल के नेतृत्व में इन क्षेत्रों में जबरदस्त बदलाव देखा है।”

- Advertisement -

आम आदमी पार्टी में शामिल होने के लिए उन्हें किस बात ने प्रेरित किया, इसके बारे में बात करते हुए सहगल ने कहा, “सीएम अरविंद केजरीवाल के शासन से प्रेरित होकर मैंने आम आदमी पार्टी में शामिल होने का फैसला किया। मुझे लगता है कि स्वच्छ राजनीति के माध्यम से हम दुनिया में एक बड़ा बदलाव ला सकते हैं।”

मानसी सहगल मिस इंडिया दिल्ली होने के साथ साथ एक प्रशिक्षित इंजीनियर, टेडएक्स स्पीकर और एक उद्यमी भी हैं, जिनका अपना एक स्टार्टअप है। मिस इंडिया दिल्ली प्रतियोगिता में दिए गए अपने परिचय में उन्होंने खुद को परोपकारी और अंग दान में गहरी रुचि के बारे में बताया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.