पदमपुर उपचुनाव में शानदार जीत पर सीएम पटनायक ने बरशा सिंह बरिहा को दी बधाई

पदमपुर उपचुनाव के नतीजे घोषित होने के तुरंत बाद मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने बीजू जनता दल (बीजद) की उम्मीदवार बरशा सिंह बरिहा से फोन पर बात की और उन्हें शानदार जीत की बधाई दी। सूत्रों ने कहा कि मुख्यमंत्री ने बरशा को पदमपुर के लोगों के विकास के लिए काम करने की सलाह दी।

0 42

- Advertisement -

भुवनेश्वर। पदमपुर उपचुनाव के नतीजे घोषित होने के तुरंत बाद मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने बीजू जनता दल (बीजद) की उम्मीदवार बरशा सिंह बरिहा से फोन पर बात की और उन्हें शानदार जीत की बधाई दी। सूत्रों ने कहा कि मुख्यमंत्री ने बरशा को पदमपुर के लोगों के विकास के लिए काम करने की सलाह दी। इस बीच, भाजपा नेता और केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि वे पदमपुर के लोगों के जनादेश को पूरे सम्मान के साथ स्वीकार कर रहे हैं। हम पदमपुर उपचुनाव में लोगों के फैसले का सम्मान करते हैं। हम अपने पार्टी संगठन को मजबूत कर और उनके विकास के लिए काम कर लोगों का विश्वास जीतने की कोशिश करेंगे। मैं उपचुनाव के विजेता को भी बधाई देता हूं।

 पदमपुर विधानसभा सीट पर बीजद ने कड़ी टक्कर वाले उपचुनाव में जीत हासिल की, क्योंकि उसके उम्मीदवार बरशा सिंह बरिहा ने भाजपा उम्मीदवार प्रदीप पुरोहित को 42,679 मतों के अंतर से हराया है।

- Advertisement -

उपचुनाव में बरशा को 1,20,807 वोट मिले जबकि पुरोहित को 78,128 वोट मिले। वहीं, कांग्रेस उम्मीदवार सत्य भूषण साहू 3,594 मतों के साथ तीसरे स्थान पर रहे।

 उपचुनाव के लिए 2,57,673 मतदाता वोट डालने के योग्य थे। हालांकि, उपचुनाव में कुल मिलाकर 2,06,216 वैध मत डाले गए थे। कुल 2,087 मतदाताओं ने नोटा का बटन दबाया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.