रांची में लव-जिहाद! यश बनकर तनवीर ने मॉडल को फंसाया, अब धर्म बदलने का दबाव

झारखंड के राजधानी रांची से लव-जिहाद का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बिहार के भागलपुर की रहने वाली मॉडल मानवी राज ने आरोप लगाया है कि मॉडलिंग इंस्टीट्यूट संचालक तनवीर अख्तर खान ने हिंदू नाम यश के जरिए उसे फंसाया और फिर लव-जिहाद का शिकार बनाया।

0 75

- Advertisement -

रांची। झारखंड के राजधानी रांची से लव-जिहाद का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बिहार के भागलपुर की रहने वाली मॉडल मानवी राज ने आरोप लगाया है कि मॉडलिंग इंस्टीट्यूट संचालक तनवीर अख्तर खान ने हिंदू नाम यश के जरिए उसे फंसाया और फिर लव-जिहाद का शिकार बनाया।

मॉडल मानवी का आरोप है कि तनवीर खान नाम के युवक ने पहले यश नाम से दोस्ती की और फिर मारपीट ब्लैकमेलिंग शुरू कर दी। राजधानी में ये मुलाकात सबसे पहले हुई और फिर तनवीर खान ने हिंदू नाम से दोस्ती कर उस पर धर्म परिवर्तन के लिए दबाव दे रहा है और अश्लील तस्वीरें खींच कर ब्लैकमेल करने लगा।

- Advertisement -

मॉडल का कहना है कि मेरे साथ गाली गलौच की। तंग होकर वहां से निकलकर घर चली गई। फिर मैं मॉडलिंग के लिए मुंबई शिफ्ट हो गई। लेकिन मुंबई आने के बाद भी वो मुझे परेशान कर रहा है, ब्लैकमेल कर रहा है। दो बार मुझे मारने की कोशिश भी की है। शिकायत के बाद भी वर्सोवा पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। वह हर दूसरे दिन परेशान करता है। उसने मेरी फोटो को मॉर्फ किया। मेरे घर वालों को मॉर्फ फोटो शेयर किया। वो चाहता है कि मैं शादी कर लूं और इस्लाम धर्म अपना लू।

दूसरी तरफ आरोपी तनवीर ने आरोपों को गलत बता रहा है और उलटा युवती पर फ्रॉड करने का आरोप लगाया है। वही सोशल मीडिया में युवती का वीडियो भी वायरल हुआ। मानवी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर वीडियो डालकर आपबीती कही है। मानवी का कहना है कि वह तनवीर की हरकतों से परेशान होकर रांची छोड़कर मुंबई आ गई लेकिन उसने वहां भी उसका पीछा नहीं छोड़ा।वह मुंबई भी पहुंच गया और वहां भी धर्म परिवर्तन कर शादी करने का दबाव दे रहा है। आखिरकार परेशान होकर उसने शिकायत दर्ज कराई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.