गुजराती समुदाय से मिले राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी

उत्तराखंड से राज्यसभा के सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल बलूनी ने आज हरिद्वार में निवास करनेवाले गुजराती समुदाय से जुड़े लोगो से आर्य निवास में भेंट की।

0 35

- Advertisement -

हरिद्वार, 21 अगस्त। उत्तराखंड से राज्यसभा के सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल बलूनी ने आज हरिद्वार में निवास करनेवाले गुजराती समुदाय से जुड़े लोगो से आर्य निवास में भेंट की।

इस अवसर पर उन्होंने अपनी गुजरात से जुडी पुरानी यादों को ताजा किया। उन्होंने कच्छ त्रसदी से लेकर अनेक यात्रओं का जिक्र साझा किया।

इस अवसर पर उन्होंने कहा की भारत के यशश्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी द्वारा गुजरात के मुख्यमंत्री रहते हुए की गई विकास यात्र मैंने अपनी आँखों से देखी है।

- Advertisement -

अनिल बलूनी के आर्य निवास में आगमन पर हरिद्वार गुज्जु परिवार के प्रमुख राजेशभाई पाठक ने पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया। वहीं संस्था के अन्य सदस्य राजेश प्रजापति ने शाॅल ओढ़ाकर स्वागत किया।

इस चर्चा को लेकर राजेश पाठक ने बताया कि इस आयोजन का उद्देश्य उत्तराखंड में निवास करने वाले गुजराती समुदाय से जुड़े लोगों का कुशल क्षेम पूछना एवं परिचय करना था।

कार्यक्रम का समापन पर्यावरण संरक्षण को ध्यान में रखते हुए एक नयी पहल के साथ किया गया। हरिद्वार गुज्जु परिवार की तरफ से कीर्तन देसाई ने अनिल बलूनी को रुद्राक्ष का पौधा भेंट स्वरुप दिया।

इस अवसर पर राज्य के भाजप प्रवक्ता बिपिन सहित गुजराती कोर टीम के लक्ष्मणभाई, मिलनभाई, प्रितेषभाई, पवनभाई, रमेशभाई, लहरभाई एवं जेरामभाई उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.