मोदी के खिलाफ विपक्ष की मोर्चाबंदी पर बोले शिवराज

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सोनिया गांधी के नेतृत्व में विपक्षी दलों की बैठक पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का न अस्तित्व है और न विचारधारा है। कांग्रेस तो ऐसी नाव हो गई तो जो खुद तो डूबेगी, जो उसमे बैठेगा वो भी डूबेगा।

0 26

- Advertisement -

भोपाल । सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सोनिया गांधी के नेतृत्व में विपक्षी दलों की बैठक पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का न अस्तित्व है और न विचारधारा है। कांग्रेस तो ऐसी नाव हो गई तो जो खुद तो डूबेगी, जो उसमे बैठेगा वो भी डूबेगा।

हम डूबे है सनम, तुम्हें भी ले डूबेंगे। सीएम शिवराज ने कहा कि आजकल मैडम को विपक्षीय एकता याद आ रही है, जब कांग्रेस के पास कुछ नहीं है। कांग्रेस अपना अध्यक्ष तो बना नहीं पा रही है, कांग्रेस के पास क्या है। परिवार के मोह में अंधी कांग्रेस दिशा भ्रष्ट हो गई है।

- Advertisement -

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वे पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी को श्रद्धा सुमन अर्पित कर रहे हैं तो यह संकल्प भी लेकर कि ट्विटर पर नहीं जनता के बीच रहकर राजनीति करें।

सिर्फ ट्विटर से न तो पार्टी चलती है और न ही राजनीति। प्रतिदिन सुबहसुबह एक ट्वीट करते हैं। इससे आसान राजनीति और क्या हो सकती है।

उन्होंने आरोप लगाया कि बाढ़ हो या फिर विकास कार्य, उनके लिए हर मुद्दा राजनीति का होता है। मुख्यमंत्री ने मीडिया से चर्चा में कहा कि हमारी पार्टी जमीन पर रहकर काम करती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.