सुशील आनंद ने सुप्रीम कोर्ट और हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश को लिखा पत्र

छत्तीसगढ़ में ईडी की कार्यवाही को लेकर कांग्रेस के संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने सुप्रीम कोर्ट और बिलासपुर उच्च न्यायालय मुख्य न्यायाधीश को पत्र लिखा है। उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को भी पत्र लिखा है।

0 91

- Advertisement -

रायपुर। छत्तीसगढ़ में ईडी की कार्यवाही को लेकर कांग्रेस के संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने सुप्रीम कोर्ट और बिलासपुर उच्च न्यायालय मुख्य न्यायाधीश को पत्र लिखा है। उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को भी पत्र लिखा है। सुशील आंनद शुक्ला ने कहा, राजनीतिक बदले के लिए भाजपा छापा मरवा रही है।

- Advertisement -

कांग्रेस नेता को परेशान किया जा रहा। कांग्रेस के संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश डीवाय चंद्रचूर्ण, बिलासपुर उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश रमेश सिन्हा और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को पत्र लिखा है। संचार प्रमुख ने अपने पत्र में इडी की छापेमारी का सिलसिलेवार ब्योरा दिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि ईडी राजनैतिक बदला भांजने छापे डाल रही। उन्होंने कहा कि ईडी अपनी कार्यवाही का ब्यौरा सार्वजनिक नहीं कर रही। जानबूझकर कांग्रेस नेताओं को परेशान किया जा रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.