टीएमसी नेताओं की तालिबानी सोच, हमेशा मरने-मारने की बात करते हैं: बीजेपी सांसद

दार्जिलिंग से बीजेपी लोकसभा सांसद राजू बिस्टा ने शनिवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और टीएमसी के नेताओं की सोच तालिबानी होने का दावा किया।

0 6

- Advertisement -

कोलकाता । दार्जिलिंग से बीजेपी लोकसभा सांसद राजू बिस्टा ने शनिवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और टीएमसी के नेताओं की सोच तालिबानी होने का दावा किया।

उन्होंने यह बी कहा कि ये लोग हमेशा मरने-मारने की बात करते हैं। लोकतंत्र में सभी राजनीतिक पार्टियों को कहीं भी चुनाव लड़ने का अधिकार है।

लेकिन अगर कोई टीएमसी नेताओं और ममता दीदी के बयान सुनेगा, तो पाएगा कि वे हमेशा मरने और मारने की बात करते हैं, यह तालिबानी सोच है।

- Advertisement -

ममता बनर्जी के कार्यकाल में बंगाल में हिंसा के कई मामलों को याद करते हुए बिस्टा ने कहा कि टीएमसी सुप्रीम को अपनी अंतरात्मा का अवलोकन करने की जरूरत है।

बिस्टा ने कहा, ‘अब तक पश्चिम बंगाल में बीजेपी के 190 से ज्यादा कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई है, क्या यह इंसानियत थी? सिर्फ यही नहीं साल 2017 में दार्जिलिंग में सड़क पर 111 गोरखाओं को मौत के घाट उतार दिया गया, क्या वह इंसानियत थी?

एक 62 साल की महिला का उसी के पोते के सामने बलात्कार किया गया, क्या यह इंसानियत है? मुझे लगता है कि ममता दीदी को अपनी अंतरात्मा का अवलोकन करना चाहिए।

‘ उन्होंने यह भी कहा, ‘मुझे यह भी लगता है कि शायद ममता दीदी इस समय अफगानिस्तान जाने के बारे में सोच रही होंगी क्योंकि इस समय दुनिया में कहीं भी लोकतंत्र खतरे में है तो वह अफगानिस्तान में है। हमे छोटी मानसिकता और सोच से ऊपर उठना चाहिए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.