भाजपा सरकार में आदिवासियों को जेल भेजा गया और फर्जी मुठभेड़ में मारा गयाः भूपेश बघेल

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल गुरुवार शाम कैबिनेट की बैठक के पांच दिवसीय महाराष्ट्र, दिल्ली, मध्यप्रदेश और गुजरात के दौरे पर रवाना हो गए हैं। रवाना होने से पहले स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने...

0 66

- Advertisement -

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल गुरुवार शाम कैबिनेट की बैठक के पांच दिवसीय महाराष्ट्र, दिल्ली, मध्यप्रदेश और गुजरात के दौरे पर रवाना हो गए हैं। रवाना होने से पहले स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह द्वारा अपने कार्यकाल को रामराज्य बताए जाने पर प्रतिक्रिया दी और कहा कि रमन के रामराज्य को प्रदेश की जनता ने देखा है और हम सब ने इसका खामियाजा भुगता है।

- Advertisement -

आदिवासियों को जेल भेजा गया और फर्जी मुठभेड़ में मारा गया। वहीं जीरमकांड में हमारे कांग्रेस के नेता शहीद हो गए। इसलिए रमन के 15 साल का रामराज्य 15 सीटों पर सिमट गया। उन्होंने पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के बयान पर कहा मुझे रमन सिंह चूहा कहते हैं और अब मुझे बृजमोहन अग्रवाल राक्षस कह रहे हैं। भाजपा नेता हीन भावना से ग्रसित हो चुके हैं।

 मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि कांग्रेस ने मनोज मंडावी को विधानसभा उपाध्यक्ष बनाया। भाजपा बताएं कभी किसी आदिवासी को विधानसभा उपाध्यक्ष बनाए हैं क्या? मुख्यमंत्री बघेल ने बताया कि शुक्रवार को वे वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से और शनिवार को कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात करेंगे। 26 नवंबर को मध्यप्रदेश में अंबेडकर की जन्मस्थली महू में शामिल होंगे। फिर 26 और 27 नवंबर को राहुल गांधी के साथ भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगे। 28 नवंबर को गुजरात में कांग्रेस की सभा को संबोधित करेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.