रेडमी 10 प्राइम स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी

चाइनीज कंपनी रेडमी 10 प्राइम स्मार्टफोन जल्द लॉन्च हो सकता है। हाल ही में शाओमी ने ग्लोबल मार्केट में रेडमी 10 स्मार्टफोन लॉन्च किया है।

0 130

- Advertisement -

नई दिल्ली । चाइनीज कंपनी रेडमी 10 प्राइम स्मार्टफोन जल्द लॉन्च हो सकता है। हाल ही में शाओमी ने ग्लोबल मार्केट में रेडमी 10 स्मार्टफोन लॉन्च किया है।

हैंडसेट को ब्लूटूथ एसआईजी सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है जिससे संकेत मिलते हैं कि फोन जल्द बाजार में एंट्री कर सकता है। अब एक टिप्स्टर ने जानकारी दी है कि रेडमी 10 को भारत में रेडमी 10 प्राइम नाम से पेश किया जा सकता है।

टिप्स्टर अंकित ने ट्वीट कर सबसे पर मॉडल नंबर 21071119बीआई वाले डिवाइस को ब्ल्यूटूथ एसआईजी लिस्टिंग पर देखे जाने की जानकारी दी। लिस्टिंग से पता चला है कि मॉडल नंबर वाला यह फोन रेडमी 10 प्राइम हो सकता है।

मॉडल नंबर के आखिरी अक्षरों से पता लगता है कि यह फोन इंडियन वेरियंट होगा। बता दें कि शाओमी के ग्लोबल फोन में आमतौर पर मॉडल नंबर में जी का इस्तेमाल होता है जबकि चीन में लॉन्च होने वाले फोन्स में सी यूज किया जाता है।

- Advertisement -

रेडमी 10 को ब्लूटूथ एसआईजी साइट पर मॉडल नंबर 21061119 एजी के साथ लिस्ट किया गया है। रेडमी 10 प्राइम और रेडमी 10 दोनों के मॉडल नंबर एकजैसे हैं सिवाय आखिरी दो अक्षरों के। इससे स्पष्ट होता है कि देश में रेडमी 10 को ही रेडमी 10 प्राइम नाम से लाया जाएगा।

अगर रेडमी 10 प्राइम स्मार्टफोन रेडमी 10 ग्लोबल वेरियंट का ही वर्जन है तो इसमें सारे स्पेसिफिकेशन्स और डिजाइन एकजैसे होंगे।

बता दें कि फिलहाल शाओमी ने भारत में रेडमी 10 सीरीज के लॉन्च से जुड़ी कोई जानकारी शेयर नहीं की है और ये सब जानकारी रिपोर्ट्स पर आधारित हैं।

बता दें कि लिस्टिंग से रेडमी 10 प्राइम के एमआईयूआई 12.5+ और ब्लूटूथ 5.2 सपॉर्ट के साथ आने की भी पुष्टि हुई है। रेडमी 10 प्राइम स्मार्टफोन को इसी मॉडल नंबर के साथ हाल ही में आईएमईआई डेटाबेस में भी देखा गया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.