फेसबुक लाइव के दौरान शिवसेना नेता की गोली मारकर हत्या, हत्यारे ने की ख़ुदकुशी : देखें वीडियो

फेसबुक लाइव के दौरान उद्धव ठाकरे गुट के नेता अभिषेक घोसालकर की गोली मारकर हत्या कर दी. बाद में  हमलावर ने भी गोली मार ख़ुदकुशी कर ली.

0 26

- Advertisement -

मुंबई| फेसबुक लाइव के दौरान उद्धव ठाकरे गुट के नेता अभिषेक घोसालकर की गोली मारकर हत्या कर दी. बाद में  हमलावर ने भी गोली मार ख़ुदकुशी कर ली.

शिवसेना (यूबीटी) नेता अभिषेक घोसालकर को फेसबुक लाइव के दौरान मॉरिस नोरोन्हा ने गोली मार दी. घोसालकर को बमुश्किल एक किलोमीटर दूर एलआईसी कॉलोनी के करुणा अस्पताल ले जाया गया, जहां गोली लगने के तुरंत बाद उन्होंने दम तोड़ दिया. बाद में खुद को गोली मारकर मॉरिस नोरोन्हा ने भी आत्महत्या कर ली.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नोरोन्हा ने घोसालकर को एक स्थानीय सार्वजनिक कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया था और फिर बोरीवली पश्चिम में आईसी कॉलोनी में अपने कार्यालय में 40 मिनट के लिए फेसबुक लाइव बातचीत की.

घोसालकर एक सोफे पर बैठे थे और स्थानीय नागरिक मुद्दों के बारे में तिपाई पर रखे मोबाइल फोन पर कुछ ऑनलाइन आगंतुकों से बात कर रहे थे. हमलावर, जो एक समय आसपास के क्षेत्र में ‘मॉरिस-भाई’ के नाम से कुख्यात था.

लाइव सोशल मीडिया शो समाप्त करते हुए घोसालकर ने कहा, “भगवान आपका भला करें, हम बाहर जाएंगे.” वह सोफे से खड़े हुए, तभी मॉरिस अचानक वापस आया, उसने रिवॉल्वर निकाली और उन पर कम से कम तीन राउंड गोलियां चलाईं.

देखें वीडियो

- Advertisement -

वीडियो में अचानक हुए हमले से अनभिज्ञ घोसालकर को चिल्लाते हुए, आगे की ओर लड़खड़ाते हुए और गिरते हुए देखा जा सकता है, कम से कम एक गोली उनके सीने में और एक कंधे में लगी. इस घटना का वीडियो वायरल हो गया. कुछ सेकंड बाद मॉरिस भी कुछ मीटर दूर गया और खुद को कम से कम चार गोलियां मारीं और खून से लथपथ होकर गिर पड़ा.

शिवसेना-यूबीटी के वरिष्ठ नेता विनोद घोसालकर के बेटे अभिषेक दहिसर वार्ड नंबर 7 से पूर्व बीएमसी पार्षद थे. उन्हें पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली पार्टी के दूसरे पंक्ति के प्रमुख युवा नेताओं में माना जाता था.

Leave A Reply

Your email address will not be published.