ट्रेमलेट जैसा बनने कितने ऑमलेट खाने पड़ेंगे?

0 80

- Advertisement -

रायपुर | इंग्लैंड लेजेंड्स टीम के तेज गेंदबाज क्रिस ट्रेमलेट द्वारा की गई तारीफ पर सचिन ने कहा मुझे ट्रेमलेट जैसा बनने कितने ऑमलेट खाने पड़ेंगे? दरअसल ट्रेमलेट ने कहा है कि वह सचिन की उम्र में भी उनके जैसा ही फिट रहना चाहते हैं।

रायपुर में खेली जा रही रोड सेफ्टी  सीरीज में भाग ले रही इंग्लैंड लेजेंड्स टीम के तेज गेंदबाज क्रिस ट्रेमलेट ने भारत के महान बल्लेबाज और इंडिया लेजेंड्स टीम के कप्तान सचिन तेंदुलकर की फिटनेस की जमकर तारीफ की। ट्रेमलेट ने कहा है कि वह सचिन की उम्र में भी उनके जैसा ही फिट रहना चाहते हैं।

ट्रेमलेट ने ट्विटर पर इस फोटो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने 47 साल की उम्र में भी सचिन की फिटनेस की सराहना की है। ट्रेमलेट ने फोटो के साथ कैम्पशन में लिखा, ” अगर उस उम्र में भी सचिन की तरह फिट रहूं तो खुशी होगी।”

- Advertisement -

बाद में तेंदुलकर ने भी ट्वीट करते हुए मजाकिया अंदाज में लिखा  कि ट्रेमलेट जैसे बॉडी बनाने लिए उन्हें कितने अंडे खाने पड़ेंगे। उन्होंने लिखा, ” मुझे ट्रेमलेट जैसा बनने के लिए कितने ऑमलेट खाने पड़ेंगे?

39 साल के ट्रेमलेट ने 2013 में इंग्लैंड के लिए अपना अंतिम अंतर्राष्ट्रीय मैच खेला था और उसी साल सचिन ने भी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की थी। इंग्लैंड के लिए 12 टेस्ट मैच खेलने वाले ट्रेमलेट अब शौकिया तौर पर बॉडी बिल्डर और वेट लिफ्टर बन चुके हैं।
 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.