टी20 विश्व कप के लिए शोएब को एक और मौका देना चाहते हैं आजम

पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम आगामी टी20 विश्व कप को देखते हुए अनुभवी खिलाड़ी शोएब मलिक को टीम में शामिल करना चाहते हैं पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) इसके लिए तैयार नहीं है।

0 13

- Advertisement -

लाहौर । पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम आगामी टी20 विश्व कप को देखते हुए अनुभवी खिलाड़ी शोएब मलिक को टीम में शामिल करना चाहते हैं पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) इसके लिए तैयार नहीं है।

आजम का मानना है कि विश्व कप को देखते हुए अनुभवी शोएब टीम के लिए अहम साबित हो सकते हैं पर पीसीबी के मुख्य चयनकर्ता मोहम्मद वसीम इसके लिए तैयार नहीं दिखते।

टी20 विश्व कप 17 अक्टूबर से 14 नवंबर तक यूएई और ओमान में खेला जाएगा। इसमें पाक की टीम भारतीय टीम के ग्रुप में शामिल है।

- Advertisement -

पीसीबी के अनुसार, बाबर अनुभवी शोएब को एक और अवसर दिये जाने के पक्ष में है पर वसीम की ओर से उन्हें कोई जवाब नहीं मिल रहा। माना जा रहा है कि शोएब की बढ़ती उम्र को देखकर वसीम तैयार नहीं हो रहे हैं।

उनका मानना है कि वह टीम के लिए फिट नहीं हैं। इस साल अब तक हुए 14 टी20 में पाकिस्तान की ओर से केवल मोहम्मद रिजवान, बाबर आजम के अलावा केवल फखर जमां ही अर्धशतक लगा पाये हैं।

टीम का मध्य क्रम भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया है। वहीं शोएब के नाम टी20 में 10 हजार से अधिक रन हैं। मलिक ने सितंबर 2020 के बाद से पाकिस्तान की ओर से अंतरराष्ट्रीय मुकाबल नहीं खेला है

पर उन्होंने पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के छठे सीजन में 354 रन बनाए थे और सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में चौथे नंबर पर रहे थे। पिछले दिनों कश्मीर प्रीमियर लीग के मैचों में भी उनका प्रदर्शन अच्छा रहा था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.