फिनलैंड के खिलाफ डेविस कप मैच के लिये बोपन्ना भारतीय टीम में बरकरार

शीर्ष खिलाड़ियों में शामिल रोहन बोपन्ना फिनलैंड के खिलाफ डेविस कप टेनिस मुकाबले के लिए भारतीय टीम में बने रहेंगे। अखिल भारतीय टेनिस संघ (एआईटीए) ने फिनलैंड के खिलाफ सितंबर में होने

0 9

- Advertisement -

नई दिल्ली । शीर्ष खिलाड़ियों में शामिल रोहन बोपन्ना फिनलैंड के खिलाफ डेविस कप टेनिस मुकाबले के लिए भारतीय टीम में बने रहेंगे। अखिल भारतीय टेनिस संघ (एआईटीए) ने फिनलैंड के खिलाफ सितंबर में होने वाले आगामी विश्व ग्रुप एक के लिये पांच सदस्यीय टीम का चयन किया है।

इसमें शीर्ष तीन एकल खिलाड़ियों – प्रजनेश गुणेश्वरन (158 रैंकिंग), सुमित नागल (159 रैंकिंग) और रामकुमार रामनाथन (204 रैंकिंग) को 17-18 सितंबर के मुकाबले के लिये चुना गया है।

- Advertisement -

यह मुकाबला एस्पू शहर के एस्पू मैट्रो एरीना के इंडोर कोर्ट में होगा। एआईटीए की चयन समिति ने एक वर्चुअल बैठक के बाद टीम घोषित की।

रोहित राजपाल टीम के गैर खिलाड़ी कप्तान होंगे जबकि जीशान अली कोच होंगे। बोपन्ना 40वीं रैंकिंग के युगल जोड़ीदार दिविज शरण 82 रैंकिंग होंगे।

संयुक्त रैंकिंग के कम रहने के कारण यह जोड़ी टोक्यो ओलंपिक के लिये क्वालीफाई नहीं कर पायी थी। वहीं क्रोएशिया के खिलाफ अंतिम मुकाबले में बोपन्ना ने लिएंडर पेस के साथ जोड़ी बनायी थी जिसमें भारत 1-3 से हार गया था। बाकी टीम पहले वाली ही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.