अब बार्सीलोना के साथ नहीं रहेंगे मेसी

अर्जेंटीना के कप्तान और ब्राजील के स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी अब स्पेनिश क्लब बार्सीलोना से अलग होने जा रहे हैं। इसी के साथ ही मेसी का इस क्लब के साथ 17 साल का सफर भी समाप्त हो जाएगा।

0 6

- Advertisement -

मैड्रिड । अर्जेंटीना के कप्तान और ब्राजील के स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी अब स्पेनिश क्लब बार्सीलोना से अलग होने जा रहे हैं। इसी के साथ ही मेसी का इस क्लब के साथ 17 साल का सफर भी समाप्त हो जाएगा।

बार्सीलोना ने भी कहा है कि मेसी क्लब के साथ नहीं रहेंगे। क्लब ने कहा कि स्पेनिश लीग के वित्तीय नियमों को देखते हुए मेसी के साथ नया अनुबंध असंभव हो गया है। मेसी के समय में ही बार्सीलोना ने सफलता के नये आयाम हासिल किये हैं।

- Advertisement -

उन्होंने कई घरेलू और अंतरराष्ट्रीय खिताब भी जीते। बार्सीलोना ने कहा कि नये करार पर बात हो गयी थी पर वित्तीय बाधाओं के कारण मेसी को क्लब के साथ बनाये रखना संभव नहीं था।

क्लब ने कहा, ‘क्लब और मेसी के बीच समझौता हो गया था पर वित्तीय और ढांचागत दिक्कतों के कारण वह संभव नहीं हो पाया।” मेसी ने पिछले सत्र के आखिर में ही क्लब छोड़ने की बात कही पर अब उसे ठुकरा दिया गया था।

मेसी ओर बार्सीलोना के बीच संबंध पिछले कुछ समय से खराब चल रहे थे और इससे पहले भी उन्होंने क्लब छोड़ने का प्रयास किया था पर पूराने अनुबंध को देखते हुए वह ऐसा नहीं कर पाये।

Leave A Reply

Your email address will not be published.