चेन्नई ने हैदराबाद को 7 विकेट से हरा दिया

चेन्नई 6 मैच में लगातार 5वीं जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई

0 0

नई दिल्ली| आईपीएल के 14वें सीजन के 23वें मुकाबले  में चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से हरा दिया। हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट पर 171 रनों का स्कोर बनाया, जिसे चेन्नई ने 18.3 ओवर में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया।
चेन्नई 6 मैच में लगातार 5वीं जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है। वहीं, हैदराबाद की यह लीग में 5वीं हार है। वे पॉइंट टेबल में सबसे नीच हैं। चेन्नई ने हैदराबाद को पिछले 10 मुकाबले में 7वीं बार हराया है।

हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। मनीष पांडे ने 46 बॉल पर सबसे ज्यादा 61 रन की पारी खेली। वहीं, वॉर्नर ने 55 बॉल पर 57 रन जड़े। इसकी बदौलत टीम 20 ओवर में 3 विकेट पर 171 रन बना सकी। इसके जवाब में चेन्नई ने 18.3 ओवर में 3 विकेट पर 173 रन बनाकर मैच जीत लिया।

चेन्नई के लिए ऋतुराज गायकवाड़ ने 44 गेंदों पर 12 चौकों की बदौलत सर्वाधिक 75 रन बनाए। उनके अलावा फाफ डुप्लेसिस ने 38 गेंदों पर छह चौके और एक छक्के के सहारे 56 रन और मोईन अली ने 15 रन बनाए। सुरेश रैना ने नाबाद 17 रन बनाए।

चेन्नई की छह मैचों में यह पांचवीं जीत है और अब वह 10 अंकों के साथ फिर से टेबल में टॉप पर पहुंच गई है। हैदराबाद की छह मैचों में यह पांचवीं हार है और टीम दो अंकों के साथ तालिका में सबसे नीचे है।

हैदराबाद के लिए राशिद खान ने चार ओवर में 36 रन देकर तीन विकेट लिए।

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने मैच के बाद कहा, “मैं अपनी धीमी पारी की जिम्मेदारी लेता हूं। मनीष ने वापसी कर बढ़िया बैटिंग की। केन और केदार ने अंत में बड़े शॉट लगाए। मैंने लगभग 15 गेंदें फील्डर की दिशा में खेली। एक फुल टॉस भी। आज फिरसे हम पावरप्ले में विकेट नहीं चटका पाए।”

वार्नर ने कहा, “चेन्नई के सलामी बल्लेबाजों ने अच्छी शुरुआत दी और हम मैच में पीछे ही रह गए। केन नंबर 4 पर ही बल्लेबाजी करेंगे। यह उनका रोल है। हमें सकारात्मक रहना होगा। गैप में गेंद को खेलना होगा। हम लढ़ते रहेंगे आगे भी।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.