शाकिब और मुस्ताफिजुर के आईपीएल में खेलने का रास्ता साफ

बांग्लदेश के स्टार क्रिकेटर शाकिब अल हसन और मुस्तफिजुर रहमान का आईपीएल के बचे हुए मैचों में खेलना तय हो गया है

0 9

- Advertisement -

ढाका । बांग्लदेश के स्टार क्रिकेटर शाकिब अल हसन और मुस्तफिजुर रहमान का आईपीएल के बचे हुए मैचों में खेलना तय हो गया है क्योंकि बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू श्रृंखला पुनर्निर्धारित होने के बाद शाकिब और मुस्तफिजुर को आईपीएल 2021 सत्र के शेष मैचों में भाग लेने के लिए अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) देने को तैयार है।

- Advertisement -

वहीं बीसीबी ने इससे पहले एक बयान में कहा था कि वह शाकिब और मुस्तफिजुर को 2021 आईपीएल के शेष हिस्से में भाग लेने के लिए एनओसी नहीं दे सकता। पहले उन्हें उम्मीद है कि वह आगामी आईसीसी टी-20 विश्व कप की तैयारियों के लिए राष्ट्रीय टीम के साथ होंगे लेकिन अब इंग्लैंड के बांग्लादेश दौरे को मार्च 2023 तक स्थगित करने के ईसीबी और बीसीबी के निर्णय ने दोनों देशों के खिलाड़ियों के लिए बचे हुए ईपीएल में भाग लेने की राह खोल दी है।

बीसीबी के क्रिकेट ऑपरेशन के अध्यक्ष अकरम खान ने कहा कि अगर खिलाड़ी आवेदन करते हैं और अगर हमारी कोई अंतरराष्ट्रीय प्रतिबद्धता नहीं है तो वे जा सकते हैं और आईपीएल में हिस्सा ले सकते हैं। हमें इस संबंध में अभी तक उनसे कोई आधिकारिक पत्र प्राप्त नहीं हुआ है और यदि हमें पत्र मिलता है तो बोर्ड निर्णय लेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.