पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को 5 विकेट से हराया ,लगातार दूसरी जीत

आईसीसी टी20 विश्व कप में मंगलवार को  शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मैच में पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को 5 विकेट से हरा दिया। यह उसकी लगातार दूसरी जीत है |

0 34

- Advertisement -

ICC T20 World Cup में मंगलवार को  शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मैच में पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को 5 विकेट से हरा दिया। यह उसकी लगातार दूसरी जीत है |

यहां पहले टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम ने 8 विकेट पर 134 रन बनाए थे। इसके जवाब में लक्ष्यों का पीछा करने उतरी पाकिस्तान ने 18.4 ओवरों में 5 विकेट खोकर लक्ष्य को पूरा कर लिया।

लक्ष्य  का पीछा करते हुए एक समय पाक का स्कोर 87 पर 5 विकेट था। न्यूजीलैंड के गेंदबाज लगातार पाकिस्तान के ऊपर दबाव बना रहे थे, लेकिन छठे विकेट के लिए शोएब मलिक और आसिफ अली ने 23 गेंदों पर 48 रन जोड़। कीवी टीम वापसी को मौका नहीं दिया। मलिक ने 20 गेंदों पर नाबाद (26) और आसिफ अली ने 12 गेंदों पर नाबाद (27) रन बनाए।

- Advertisement -

कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने पहले विकेट के लिए 28 रन जोड़े। पाक का पहला विकेट टिम साउदी ने कप्तान बाबर (9) को आउट कर चटकाया। न्यूजीलैंड को दूसरी कामयाबी ईश सोढ़ी ने फखर जमान (11) को आउट कर दिलाई।

 इसके पहले टॉस हारकर पहले खेलते हुए न्यूजीलैंड ने निराशाजनक खेल दिखाया। अपनी पारी के 20 ओवरों के दौरान टीम लगातार बड़े शॉट्स लगाने के लिए संघर्ष करती नजर आई। कीवी टीम को पहला झटका हारिस रउफ ने मार्टिन गुप्टिल (17) को आउट कर दिया। आउट होने से पहले गुप्टिल ने डेरेल मिचेल के साथ 36 रन जोड़े।

इमाद वसीम ने डेरेल मिचेल (27) को आउट कर पाकिस्तान को दूसरी सफलता दिलाई। जिमी नीशम (1) ने भी निराश किया और मोहम्मद हफीज को अपनी विकेट थमा बैठे। 11वें ओवर में केन विलियम्सन को DRS पर जीवनदार मिला था। उस समय वह 13 पर बैटिंग कर रहे थे, लेकिन वह मिले जीवनदान का फायदा नहीं उठा सके और (25) के स्कोर पर रन आउट हो गए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.