चप्पे-चप्पे पर तैनात रहीं पुलिस टीमें, फोगाट ने किया तिरंगा यात्रा का समापन

भाजपा की तिरंगा यात्रा में भाजपाई ट्रैक्टरों, बाइक से सड़कों पर उमड़ पड़े और शहीदों के सम्मान का संदेश दिया। इस दौरान चप्पे-चप्पे पर पुलिस टीमें तैनात रहीं।

0 8

- Advertisement -

चरखी दादरी । भाजपा की तिरंगा यात्रा में भाजपाई ट्रैक्टरों, बाइक से सड़कों पर उमड़ पड़े और शहीदों के सम्मान का संदेश दिया। इस दौरान चप्पे-चप्पे पर पुलिस टीमें तैनात रहीं।

सहकारिता मंत्री बनवारी लाल व महिला विकास निगम की चेयरमैन बबीता फौगाट की अगुवाई में कालेज स्टेडियम से लेकर रोज गार्डन तक तिरंगा यात्रा निकाली गई।

यात्रा के समापन पर पार्क का गेट नहीं खोलने पर कार्यकर्ताओं ने गेट का ताला तोड़ दिया और अंदर घुस गए। पार्क गेट का ताला तोडऩे पर कुछ लोगों ने विरोध भी जताया।

बबीता फौगाट को तिरंगा यात्रा का संयोजक बनाया गया था। सहकारिता मंत्री बनवानी लाल मुख्य अतिथि रहे। कालेज स्टेडियम से शुरू हुई तिरंगा यात्रा में क्षेत्र से पार्टी कार्यकर्ता बाइकों व ट्रैक्टरों पर सवार होकर शामिल हुए।

हालांकि किसान संगठनों द्वारा तिरंगा यात्रा का कोई विरोध नहीं करने का निर्णय भी लिया जा चुका है। बावजूद इसके तिरंगा यात्रा पुलिस पहरे के बीच में निकाली गई।

- Advertisement -

इस दौरान भाजपाइयों ने शहर में कई स्थानों पर शहीदों को माल्यार्पण भी किया और भारत माता की जय के नारे लगाते हुए रोज गार्डन में यात्रा का समापन किया गया।

तिरंगा यात्रा के समापन के दौरान रोज गार्डन के गेट पर ताला मिला तो कार्यकर्ता ताला तोड़कर अंदर घुस गए। यहां मंत्री बनवारी लाल व बबीता फौगाट ने शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की।

हालांकि कुछ लोगों ने पार्क गेट तोड़ने का विरोध किया। जिस पर महावीर पहलवान ने कहा कि कार्यकर्ताओं की भीड़ गर्मी में इंतजार कर रही थी, किसी ने ताला नहीं खोला तो ताला तोड़ा गया है।

मंत्री बनवारी लाल ने कहा कि शहीदों की याद में निकाली जा रही तिरंगा को लोगों का अपार समर्थन मिल रहा है। वहीं कहा कि सरकार द्वारा किसानों से वार्ता की लेकिन किसान जिद्द लगाए बैठे हैं।

अब भी किसान सरकार की बात मान लें तो समाधान संभव है। वहीं मंत्री ने पार्क गेट का ताला तोड़ने बारे स्थानीय प्रशासन से संबंधित मामला बताया। बबीता फौगाट ने किसानों को लेकर को लेकर कोई टिप्पणी करने से इंकार कर दिया।

कहा कि भाजपा की तिरंगा यात्रा एतिहासिक बन रही हैं। तिरंगा यात्रा के माध्यम से आमजन भी शहीदों को सम्मान दे रहा है और यह कांरवा बढ़ता जा रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.