पोटिंग ने टी20 विश्व कप के लिए चयनित टीम को जीतने में सक्षम बताया

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने कहा है कि चयनकर्ताओं ने यूएई में होने वाले आगामी टी20 विश्व कप के लिए जो टीम घोषित की है वह शानदार है और जीत की प्रबल दावेदार रहेगी।

0 18

- Advertisement -

सिडनी । ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने कहा है कि चयनकर्ताओं ने यूएई में होने वाले आगामी टी20 विश्व कप के लिए जो टीम घोषित की है वह शानदार है और जीत की प्रबल दावेदार रहेगी।

इससे पहले क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने कप्तान आरोन फिंच सहित 15 सदस्यीय टीम घोषित कर दी थी। पोंटिंग के अनुसार घोषित की गई टीम जीतने में सक्षम है।

ऑस्ट्रेलिया की 15 सदस्यीय टीम में युवा खिलाड़ी जोश इंगलिस को बैकअप विकेटकीपर के तौर पर रखे जाने से पोटिंग खुश हैं। इस पूर्व कप्तान ने ट्वीट किया, जोश को टीम में अपना अवसर मिलते हुए देखकर बहुत अच्छा लगा, वह मजे के लिए रन बना रहा है।

- Advertisement -

कुल मिलाकर यह खिलाड़ियों की एक अच्छी टीम है जिससे काफी संभावनाएं हैं।

कप्तान आरोन फिंच, स्टीव स्मिथ, डेविड वार्नर, पैट कमिंस और ग्लेन मैक्सवेल इस टूर्नामेंट से ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी करेंगे।

सीए ने कहा कि चयनकर्ताओं ने एश्टन एगर, एडम ज़म्पा और ग्लेन मैक्सवेल के साथ क्वींसलैंडर मिशेल स्वेपसन सहित चार स्पिनरों को चुना है। ऑस्ट्रेलिया 23 अक्टूबर को अबू धाबी स्टेडियम में सुपर 12 चरण के पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 विश्व कप में अपने अभियान की शुरुआत करेगा।
गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम अभी तक एक बार भी टी20 विश्व कप का खिताब नहीं जीत पाया है। फिंच की अगुवाई वाली टीम को इस साल के इवेंट के लिए इंग्लैंड, दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज के साथ-साथ अभी तक निर्धारित दो क्वालीफायर के साथ रखा गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.