रमीज ने इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज को बेकार बताया

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान रमीज राजा ने इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाजों को बेकार बताया है। रमीज ने कहा कि भारतीय टीम के सामने अब तक के दोनो ही मैचों में मेजबान टीम के सलामी बल्लेबाज टिक नहीं पाये हैं।

0 19

- Advertisement -

लाहौर । पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान रमीज राजा ने इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाजों को बेकार बताया है। रमीज ने कहा कि भारतीय टीम के सामने अब तक के दोनो ही मैचों में मेजबान टीम के सलामी बल्लेबाज टिक नहीं पाये हैं।

इस सीरीज में भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया है। अगर पहले मैच में बारिश नहीं आई होती तो भारत पहला मैच भी जीत सकता था। रमीज के अनुसार भारतीय टीम की इस गेंदबाजी के आगे इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज लाचार दिखाई दे रहे हैं।

रमीज ने कहा कि इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाजों ने भारत के खिलाफ जिस तरह का प्रदर्शन किया है उससे वह काफी निराश हैं। इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज रोरी बर्न्स और सिबली इस सीरीज में कुछ खास नहीं कर पाए हैं।

- Advertisement -

इन दोनों बल्लेबाजों के प्रदर्शन से ऐसा लगता है टीम को इनकी जरूरत नहीं है। रोरी बर्न्स और डॉम सिबली का मानो कोई काम ही नहीं है।

इस दिग्गज क्रिकेटर कहा कि इन दोनों सलामी बल्लेबाजों की इंग्लैंड को कोई जरूरत नहीं है। यह दोनों बल्लेबाज भारत की घातक गेंदबाजी के आगे टिक नहीं सकते।

बर्न्स ने अब तक चार पारियों में 0,18,49 और 0 रन बनाए हैं। वही उनके साथी सलामी बल्लेबाज सिबली 18,28, 11 और 0 रन बनाए हैं। भारतीय गेंदबाजों के आगे इंग्लैंड के इन बल्लेबाजों की पोल खुल गई है।

भारत जैसी मजबूत टीम के खिलाफ आपको मानसिक और तकनीकी तौर पर मजबूत होना पड़ेगा नहीं तो आप खेल बिखर जाएगा। भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का 3 मैच लीड्स के मैदान में 25 अगस्त से खेला जाना है। भारतीय टीम इस सीरीज में 1-0 से आगे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.