विराट एक भावुक व्यक्ति जिसे जीतना पसंद है : जैमीसन

न्यूजीलैंड के क्रिकेटर काइल जैमीसन ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की जमकर तारीफ की है। जैमीसन ने विराट को एक प्यारा लड़का बताया है जिसे जीतना पसंद है।

0 26

- Advertisement -

दुबई । न्यूजीलैंड के क्रिकेटर काइल जैमीसन ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की जमकर तारीफ की है। जैमीसन ने विराट को एक प्यारा लड़का बताया है जिसे जीतना पसंद है।

साथ ही कहा कि विराट मैदान में जितने आक्रामक हैं मैदान के बाहर उतने ही खुशमिजाज हैं। जैमीसन आईपीएल के 2021 संस्करण में विराट की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) में शामिल हैं।

तेज गेंदबाज जैमीसन ने कहा कि कोहली एक भावुक व्यक्ति हैं और उन्हें मैच जीतना पसंद है। जैमीसन ने कहा, ‘वह एक प्यारा लड़का है।

- Advertisement -

मैं उसके खिलाफ एक दो बार खेल चुका हूं और जाहिर है वह मैदान में काफी उग्र है पर मैदान के बाहर वह बहुत अच्छा और स्वागत करने वाला है। उसे बस जीतना अच्छा लगता है।’

जैमीसन ने साथ ही कहा कि वह भाग्यशाली है कि आईपीएल जैसे टूर्नामेंट में खेल रहे हैं और आरसीबी की तरफ से अच्छे विदेशी क्रिकेटर हैं।

उन्होंने कहा, यह देखना अच्छा है कि अलग-अलग लोग कैसे काम करते हैं। हमारे समूह में कुछ अच्छे विदेशी खिलाड़ी हैं। तो हां इस तरह के टूर्नामेंट में शामिल होने के लिए बहुत भाग्यशाली हूं। जब मैं वहां था तब भारत में लॉकडाउन था। हम काफी हद तक बायो बबल में थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.